Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भ्रष्टाचारी, गुंडा-दंगाई कांग्रेस का हर नेता खुद को सरकार मान बैठा' राजस्थान में बोले PM मोदी

PM Modi Attacked Gehlot Government: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा. इस बात की मोदी की गारंटी है.

'भ्रष्टाचारी, गुंडा-दंगाई कांग्रेस का हर नेता खुद को सरकार मान बैठा' राजस्थान में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के चित्तौगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो गया है. अशोक गहलोत को पता है कि अब उनकी विदाई तय है. उन्होंने  सीएम अशोक गहलोत के उनकी योजनाएं बंद न करने की गारंटी देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को रोका नहीं जाएगा बल्कि उसको और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा. यह मोदी की गारंटी है.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कानून व्यवस्था, महिला अत्याचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है.’ उन्होंने कहा कि पांच साल राजस्थान में कांग्रेस ने यही किया है. हर भ्रष्टाचारी, गुंडा, दंगाई, अत्याचारी और कांग्रेस का हर नेता खुद को राजस्थान की सरकार मान बैठा है.

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा का एक ही चेहरा कमल का निशान है. मोदी चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राजस्थान ने खुद आह्वान कर दिया है कि राजस्थान को बचाएंगे भाजपा सरकार को लाएंगे. राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. राजस्थान की जनता का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक भी पहुंच चुका है. यहां मुख्यमंत्री गहलोत जी को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. दिल्ली में बैठे कुछ लोगों को भले ही भरोसा न हो कि गहलोत जा रहे हैं लेकिन गहलोत को खुद को भरोसा है कि वह जा रहे हैं और उन्होंने खुद भी एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है.

ये भी पढ़ें- 'यहां आकर मेरे बगल में बैठिए', ऑन कैमरा महिला रिपोर्टर से बोले BJP नेता, हो रहा विवाद

किसी भी योजना को नहीं रोकेगा बीजेपी
उन्होंने कहा, ‘आप देखिए, कांग्रेस के मुख्यमंत्री आजकल क्या बोल रहे हैं? वह आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए. पहले तो गहलोत जी आपने पराजय स्वीकार कर ली और हमारी सरकार बनेगी. इस बात को सार्वजनिक रूप से कह दिया. मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं.’ प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि आपने जब इतनी इमानदारी से कह दिया है तो मोदी तो आपसे अनेक गुणा ईमानदार है. मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भले ही गहलोत की सरकार ने योजनाएं चालू की होंगी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी भी योजना को रोकेगी नहीं बल्कि उसको अच्छा करने बेहतर बनाने का प्रयास करेगी. ये मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी का मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी.

पेपर लीक माफियाओं का होगा बुरा हाल
गौरतलब है कि है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों कई बार मांग कर चुके हैं कि प्रधानमंत्री मोदी को पहले यह गारंटी देनी चाहिए कि राज्य में भाजपा की सरकार आने पर मौजूदा कांग्रेस सरकार की किसी जनकल्याणकारी योजना को बंद नहीं किया जाएगा. पेपर लीक प्रकरणों की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा कि राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक जाएगी. यहां के पेपर लीक माफिया का हर हाल में हिसाब किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘राजस्थान में जिन जिन लोगों ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लूटे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी. यह भी मोदी की गारंटी है.

कानून व्यवस्था, महिला अत्याचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि राजस्थान के लोगों को भ्रम में डालकर कांग्रेस ने यहां सरकार तो बना ली लेकिन सरकार चला नहीं पाई. पिछले पांच साल राजस्थान में कांग्रेस ने यही किया है. हर भ्रष्टाचारी, गुंडा, दंगाई, अत्याचारी और कांग्रेस का हर नेता खुद को राजस्थान की सरकार मान बैठा है. (इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement