Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

21 साल बाद सेना के इस अधिकारी से मिले प्रधानमंत्री, स्कूल में हुई थी पहली मुलाकात

Diwali 2022: तस्वीर में अमित और एक अन्य छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शील्ड लेते हुए दिख रहे हैं.

21 साल बाद सेना के इस अधिकारी से मिले प्रधानमंत्री, स्कूल में हुई थी पहली मुलाकात

मेजर अमित से 21 साल बाद मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कारगिल में सशस्त्र बलों के कर्मियों के साथ दिवाली मनाई और इस दौरान जब एक युवा सैन्य अधिकारी ने 2001 में मोदी के गुजरात का मुख्यमंत्री रहने के दौरान उनके साथ ली गई एक तस्वीर उन्हें भेंट की, तो भावुक पल सामने आया. यह तस्वीर उस वक्त ली गई थी, जब मोदी सैनिक स्कूल गए थे, जहां वह सैनिक पढ़ा करता था.

अधिकारियों ने बताया कि मेजर अमित ने गुजरात के बालाचड़ी में सैनिक स्कूल में मोदी से मुलाकात की थी. पीएम नरेंद्र मोदी राज्य का मुख्यमंत्री बनने के तत्काल बाद अक्टूबर में उस स्कूल गए थे. एक अधिकारी ने कहा, "आज कारगिल में दोनों फिर जब एक-दूसरे से मिले तो यह बहुत भावुक मुलाकात थी."

पढ़ें- कारगिल में PM बोले- ताकत से शांति की संभावना बढ़ती है, जानिए भाषण की बड़ी बातें

तस्वीर में अमित और एक अन्य छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शील्ड लेते हुए दिख रहे हैं. साल 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से हर साल सशस्त्र बलों के कर्मियों के साथ दिवाली मनाने के अपने रिवाज का पालन करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कारगिल में आज सैनिकों के साथ यह त्योहार मनाया.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement