Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद बोले PM Narendra Modi, 'देश की तरक्की के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे'

PM Narendra Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद पहली बार देश के नाम संदेश दिया. उन्होंने कहा कि देश तरक्की की रफ्तार पर चलना जारी रखेगा.

सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद बोले PM Narendra Modi, 'देश की तरक्की के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे'

पीएम मोदी ने कहा, 'देश की तरक्की में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया है. प्रेसिडेंट की ओर से उन्हें न्योता मिल गया है. पीएम (PM Narendra Modi) ने देश के नाम दिए संबोधन में कहा कि मैं देशवासियों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हमारी सरकार वैसे ही काम करेगी जैसे पिछले 10 वर्षों से करती रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जनता ने एनडीए (NDA) पर जो भरोसा दिखाया है, हम उसे पूरा करके दिखाएंगे.

'देशवासियों के लिए उसी सामर्थ्य से काम करेंगे'
पीएम मोदी ने कहा,'मैं देशवासियों को फिर से एक बार विश्वास दिलाना चाहता हूं कि 18वीं लोकसभा में भी हम देशवासियों की आकांक्षाएं पूरी करने के लिए उसी गति और सामर्थ्य से काम करेंगे. जनता की उम्मीदों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आज एनडीए की बैठक हुई थी जिसमें मुझे प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में साथियों ने पसंद किया है. राष्ट्रपति ने मुझे दायित्व दिया है और मंत्री परिषद के सदस्यों की सूची देने के लिए सूचित किया है.'


यह भी पढ़ें: अयोध्या में BJP ने देखा हार का मुंह, 2200 दुकानें, 800 घर, 30 मंदिर, 9 मस्जिद, राम मंदिर तो नहीं है वजह ?


'10 सालों का अनुभव, अब जल्दी पूरे होंगे सभी काम'
पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में मैं जब आया था, तब नया था. अब 10 सालों का अनुभव है, जिसका इस्तेमाल हम इस कार्यकाल में करेंगे. पीएम ने कहा, 'मैं देशवासियों से कहना चाहता हूं कि पिछले 10 साल में हमने जिस रफ्तार से तरक्की की है, आगे भी उसी रफ्तार से काम करेंगे. अब हमारे पास अनुभव है और इससे बहुत से काम जल्दी पूरे हो सकते हैं. पिछले 10 सालों में वैश्विक परिदृश्य में भारत की छवि बदली है.' 


यह भी पढ़ें: ओडिशा के नए सीएम की रेस में चल रहे ये नाम, इन 3 की चर्चा सबसे ज्यादा   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement