Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi ने मां के 100वें जन्मदिन पर घर जाकर लिया आशीर्वाद, दो दिन के दौरे पर पहुंचे गुजरात

PM Narendra Modi in Gujarat: अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर में मां हीराबेन के घर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे.

PM Narendra Modi ने मां के 100वें जन्मदिन पर घर जाकर लिया आशीर्वाद, दो दिन के दौरे पर पहुंचे गुजरात

मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन (Hiraben) का 100वां जन्मदिन है. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने गुजरात के गांधीनगर स्थित उनके घर पहुंचे. पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे (PM Modi Gujarat Visit) पर हैं. वह पंचमहाल जिले के महाकाली मंदिर (Mahakali Mandir) में पताका फहराएंगे. इसके अलावा भी वह कई आधिकारिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 

पीएम मोदी आज वडोदरा में ‘गुजरात गौरव अभियान’ कार्यक्रम के अंतर्गत 21,000 करोड़ रुपये से ज़्यादा की लागत वाली कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे. इसी कार्यक्रम के दौरान ‘मुख्यमंत्री मातृशक्ति योजना’ (एमएमवाय) का राज्यव्यापी शुभारंभ भी किया जाएगा. 

500 साल बाद फहराई जाएगी पताका
पीएम मोदी आज गुजरात के पंचमहाल जिले के प्रसिद्ध महाकाली मंदिर भी जाएंगे. यहां मंदिर के शिखर पर 500 साल के बाद पताका फहराई जाएगी. आपको बता दें कि इस मंदिर के ऊपर बनी दरगाह को उसकी देखरेख करने वालों की सहमति से ट्रांसफर किए जाने के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पताका फहराएंगे. 

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement