Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी की मां हीरा बा ​का 100 साल की उम्र में निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस

प्रधानमंत्री की मां हीरा बा की तबियत बिगड़ने पर तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां 100 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया.

PM मोदी की मां हीरा बा ​का 100 साल की उम्र में निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हीरा बा मोदी (Heeraben Modi) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया.वह पिछले तीन दिनों से अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती थी. उनका स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ था. प्रधानमंत्री भी मां को देखने पहुंचने थे. स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद आज आज सुबह उनका निधन हो गया. 

प्रधानमंत्री की मां हीरा बा (PM Narendra Modi Mother) को मंगलवार शाम अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. उन्हें कफ की शिकायत भी थी. आनन फानन ने परिवार ने हीरा बा को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी तबियत में कुछ आराम लगा. बुधवार को प्रधानमंत्री अपनी मां से मिलने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मां का हाल चाल लेने के साथ उनका हाथ पकड़कर करीब एक घंटे तक बैठे रहे. मां के स्वास्थ्य में सुधार देखकर पीएम मोदी दिल्ली लौटे थे. गुरुवार को भी डॉक्टरों ने उनकी मां के स्वास्थ्य में सुधार की जानकारी दी थी, लेकिन शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया. 

पीएम मोदी ने मां को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री ने मां के निधन पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है. पीएम ने लिखा मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उनहोंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement