Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक में PM मोदी की सुरक्षा में सेंध, घेरा तोड़कर प्रधानमंत्री की तरफ भागता हुआ आया शख्स, सामने आया Video

कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की यह दूसरी घटना है. इससे पहले हुबली में एक बच्चा प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान उनके करीब पहुंच गया था.

कर्नाटक में PM मोदी की सुरक्षा में सेंध, घेरा तोड़कर प्रधानमंत्री की तरफ भागता हुआ आया शख्स, सामने आया Video

PM modi security breach (फोटो सोशल मीडिया)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. दावणगेरे में शनिवार को जब पीएम मोदी रोड शो कर रहे थे तब एक शख्स सुरक्षा घेरे में सेंध लगाकर प्रधानमंत्री की ओर भागता आ रहा था. हालांकि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया. सुरक्षा एजेंसियों ने उसे हिरासत में ले लिया है. युवक से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की यह दूसरी घटना है. इससे पहले हुबली में एक बच्चा प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान उनके करीब पहुंच गया था.

कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के मद्देनजर शनिवार को पीएम मोदी दावणगेरे में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने दावणगेरे में रैली से पहले एक रोड शो किया. जिसमें एक शख्स अचानक सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए पीएम मोदी की तरफ भागने लगा. मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया. पीएम मोदी के इतने करीब पहुंच जाना गंभीर सवाल माना जा रहा है.

कांग्रेस पर जमकर बोला हमला
कर्नाटक में विशाल सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार की वापसी की जोरदार पैरवी करते हुए राज्य के लोगों से पूर्ण बहुमत देकर स्थायी सरकार बनाने की अपील की. तेजी से विकास को समय की जरूरत बताते हुए पीएम मोदी ने कर्नाटक के लोगों से आग्रह किया कि वे राज्य को जोड़-तोड़ की राजनीति से बाहर निकालने में मदद करें. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य को विकसित भारत की प्रेरक शक्ति बनाना चाहती है, जबकि कांग्रेस इसे अपने नेताओं के खजाने को भरने वाले एटीएम के रूप में देखती है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के बाद अब संजय राउत की बढ़ी मुश्किलें, 'चोर मंडली' बयान मामले में दोषी करार

पीएम मोदी ने कहा, ‘कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन सरकारों का एक लंबा दौर देखा है. कर्नाटक को ऐसी सरकारों के कारण नुकसान हुआ है. इसलिए कर्नाटक के तेजी से विकास के लिए, भाजपा को पूर्ण बहुमत और स्थिर सरकार की जरूरत है. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सवाल किया,  'जब किसी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा, तो क्या कर्नाटक की हालत खराब होगी या नहीं? आप एक मजबूत और स्थिर सरकार चाहते हैं या नहीं? क्या आप पूर्ण बहुमत वाली सरकार चाहते हैं या नहीं?’ मोदी ने कहा, ‘‘पहला काम कर्नाटक को जोड़-तोड़ की राजनीति से बाहर लाना और उसे तेज गति से आगे ले जाना होना चाहिए.’’ 

ये भी पढ़ें- सजा के बाद अडानी पर हमला, राहुल गांधी का साफ संदेश, 'मैं झुकेगा नहीं'

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की राज्यव्यापी ‘विजय संकल्प यात्रा’ के समापन के अवसर पर आयोजित रैली में मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या वे चाहते हैं कि वह उनकी और कर्नाटक की सेवा करें. उन्होंने कहा, ‘‘अगर मुझे आपकी सेवा करनी है और आपके लिए कुछ करना है, तो मुझे कर्नाटक में भाजपा की मजबूत सरकार की जरूरत होगी और आपको भाजपा को जीत दिलानी होगी और इसकी मजबूत सरकार लानी होगी.’ ‘विजय संकल्प यात्रा’ इस महीने की शुरुआत में विशेष रूप से डिजाइन किए गए रथ में राज्य भर में चार अलग-अलग दिशाओं से शुरू हुई थी और यह सभी 224 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा. विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उसके नेता चुनाव से पहले झूठी गारंटी का थैला लेकर घूम रहे हैं.’ उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस ने जो वादे किए थे, उनका हाल के बजट में जिक्र नहीं किया गया. (भाषा इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement