Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने एक्स पर लिखा, 'हमने संदेश पहुंचा दिया, अब मोदी का परिवार प्रोफाइल से हटा लें'

PM Modi Ask To Remove Modi Ka Parivar: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्रोफाइल से सभी बीजेपी-एनडीए नेताओं और समर्थकों से मोदी का परिवार हटाने की अपील की है. 

Latest News
PM Modi ने एक्स पर लिखा, 'हमने संदेश पहुंचा दिया, अब मोदी का परिवार प्रोफाइल से हटा लें'

पीएम मोदी ने कहा, 'मोदी का परिवार हटा लें अब'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के समर्थन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीजेपी और एनडीए (NDA) के नेताओं और समर्थकों ने मोदी का परिवार (Modi Ka Parivar) जोड़ा था. मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर समर्थन के लिए शुक्रिया जताते हुए सबसे अपील की है कि अब वो प्रोफाइल से इसे हटा लें. उन्होंने कहा कि आप सबसे मुझे अपार ऊर्जा मिली है. हमने इस संदेश को प्रभावी ढंग से लोगों तक पहुंचा दिया है. बीजेपी ही नहीं बल्कि एनडीए के सहयोगी नेताओं ने भी अपनी प्रोफाइल में मोदी का परिवार जोड़ा था.

PM Modi ने सोशल मीडिया पर बदली प्रोफाइल पिक्चर 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, 'पूरे भारत के लोगों ने चुनाव अभियान के दौरान मेरे प्रति अपना स्नेह दिखाते हुए सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार'  जोड़ा. इससे मुझे बहुत शक्ति मिली है. एनडीए को जनता ने लगातार तीसरी बार बहुमत के साथ जनादेश दिया है.'

यह भी पढ़ें: RSS के मुखपत्र ऑर्गनाइजर में हार की समीक्षा, 'बीजेपी का अति आत्मविश्वास ले डूबा'  


पीएम ने पोस्ट में आगे लिखा कि हम सभी एक परिवार हैं और इस संदेश को अब अच्छी तरीके से समझा दिया गया है. मेरी आप सबसे अपील है कि सोशल मीडिया प्रोफाइल से अब मोदी का परिवार हटा लें. पीएम ने यह भी लिखा कि भले ही डिसप्ले से इसे हटा लें, लेकिन हम लोग एक परिवार की तरह राष्ट्र की तरक्की के लिए अपना योगदान देते रहेंगे. 


यह भी पढ़ें: कितने पढ़े-लिखे हैं पीएम मोदी के 'हनुमान', जानें चिराग पासवान ने कहां से की है पढ़ाई? 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement