Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लालू यादव ने कसा तंज, 'जगह तलाश रहे हैं पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव हारकर विदेश में बस जाएंगे'

Lalu Yadav on PM Modi: आरजेडी चीफ लालू यादव ने कहा है कि 2024 में चुनाव हारने के बाद नरेंद्र मोदी विदेश में जाकर बस जाएंगे.

लालू यादव ने कसा तंज, 'जगह तलाश रहे हैं पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव हारकर विदेश में बस जाएंगे'

Lalu Yadav vs Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए. लालू यादव ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंतित हैं और विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में हारकर पीएम मोदी विदेश में बस जाएंगे. लालू यादव ने यह भी कहा कि बाबा साहब आंबेडकर को मानने वाली पार्टियां साथ आ रही हैं और अब बीजेपी का सफाया हो जाएगा. लालू ने संकेत दिए कि INDIA गठबंधन की अगली मीटिंग से पहले आगे की रणनीति तय कर ली जाएगी. 

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव कुछ दिन पहले पीएम मोदी के 'भारत छोड़ो' तंज का जवाब दे रहे था. प्रधानमंत्री मोदी ने INDIA गठबंधन बनाने वाले विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि हम सब एक हो रहे हैं. INDIA वर्सेज भारतीय जनता पार्टी होना है और इसमें बीजेपी का सफाया तय है.

यह भी पढ़ें- 'महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार अगर' शरद पवार ने MVA पर कही ये बात

मोदी पर जमकर बरसे लालू यादव
अब लालू प्रसाद यादव ने कहा है, 'यह मोदी हैं जो पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं. यही कारण है कि वह इतने सारे देशों का दौरा कर रहे हैं. वह एक ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां वह आराम कर सकें और पिज्जा, मोमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें.' आरजेडी नेता लालू प्रसाद (75) अपने बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा आयोजित एक समारोह में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें- 'जंगल-जमीन और हक की लड़ाई', वो वजहें जो कर रही मणिपुर को खोखला 

लालू ने यह भी कहा कि वह अगले महीने मुंबई में आयोजित होने वाली INDIA की अगली बैठक का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाग लेंगे. उन्होंने आरोप लगाया, 'नरेंद्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम इस प्रयास को विफल कर देंगे. हमें एकता बरकरार रखते हुए बीजेपी को हराना चाहिए.' उन्होंने मणिपुर में महिलाओं के उत्पीड़न की घटना का जिक्र करते हुए वहां जारी संघर्ष के लिए भी केंद्र को जिम्मेदार ठहराया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement