Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विजिलेंस टीम को देखते ही पुलिस अधिकारी ने निगल लिए नोट, भैंस चोरी के केस में ली थी घूस

Bribe News Faridabad: फरीदाबाद में घूस लेते वक्त पकड़े गए एक पुलिस अधिकारी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए नोट ही निगल लिए.

विजिलेंस टीम को देखते ही पुलिस अधिकारी ने निगल लिए नोट, भैंस चोरी के केस में ली थी घूस

आरोपी ने मुंह में भर लिए नोट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के फरीदाबाद से एक मजेदार वाकया सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने भैंस चोरी के मामले को निपटाने के लिए घूस ली थी. मौके पर ही विजिलेंस की टीम (Vigilance Team) फंस गई. खुद को फंसला देख पुलिस अधिकारी ने नोट ही निगल लिए. विजिलेंस टीम ने नोट निकलवाने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने तब तक 8 नोट निगल लिए थे. बाद में आरोपी पुलिस अधिकारी को अस्पताल ले जाया गया. अब आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मामला भैंस चोरी का है. शिकायतकर्ता शंभूनाथ ने बताया कि उसने अपनी गाय एक शख्स को बेची थी. उस शख्स ने शंभूनाथ को पूरे पैसे नहीं दिए. शंभूनाथ बार-बार अपने पैसे मांग रहा था. आरोपी ने दबंगई दिखाई और शंभूनाथ की भैंस ही चुराई. इसकी शिकायत करने शंभूनाथ थाने गए तो वहां उनकी मुलाकात सब इंस्पेक्टर महेंद्र से हो गई.

यह भी पढ़ें- सड़क पर आ गया था हार्ट अटैक, लेडी पुलिस ने तुरंत CPR देकर बचा ली जान, वीडियो वायरल

घूसखोरी से परेशान होकर विजिलेंस से कर दी शिकायत
शंभूनाथ की शिकायत के मुताबिक, एसआई महेंद्र ने उन्हें ही धमकाते हुए कहा कि कोई कार्रवाई तब ही होगी जब 15 हजार रुपये दोगे. शंभूनाथ ने कहा कि इतने पैसे नहीं हैं तो मामला 10 हजार रुपये में तय हुआ. शंभूनाथ ने दो बारे में 6 हजार रुपये दे दिए थे. महेंद्र की वसूली से तंग आकर शंभूनाथ ने इसकी शिकायत विजिलेंस टीम से कर दी. अगली बार जब शंभूनाथ पैसे देने के लिए महेंद्र के पास पहुंचे तो विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- Noida के बाद लखनऊ में भी लागू हुई धारा 144, समझिए कहां-कहां होगी पाबंदी

विजिलेंस टीम को देखते ही एसआई महेंद्र के होश फाख्ता हो गए. फिर भी उसने चालाकी दिखाई और नोट ही निकल लिए. विजिलेंस टीम ने उसे रोकने की काफी कोशिश की लेकिन उसने बड़ी फुर्ती में 8 नोट निगल लिए थे. बाद में एसआई महेंद्र के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement