Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS ऑफिसर पूजा खेडकर के घर पहुंची पुलिस, ढाई घंटे तक चली पूछताछ

IAS ऑफिसर पूजा खेडकरक की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. सोमवार रात पुलिस की एक टीम पूजा के वाशिम स्थित घर पहुंची और उनसे पूछताछ की.

Latest News
IAS ऑफिसर पूजा खेडकर के घर पहुंची पुलिस, ढाई घंटे तक चली पूछताछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर मुश्किलें से घिरती जा रही हैं. सोमवार देर शाम पुलिस की टीम पूजा के वाशिम स्थित घर पहुंची और उनसे पूछताछ की. बात दें कि पूजा पर झूठ बोलकर सिविल सेवा परीक्षा में आईएएस की नौकरी हासिल करने का आरोप लगा है. इस बीच पुलिस पूजा खेडकर के वाशिम जिले के आवास पर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे तक वहां छानबीन और पूछताछ करती रही.

ढाई घंटे तक चली पूछताछ
पूजा खेडकर के कमरे में करीब ढाई घंटे तक तीन महिला पुलिस पूछतीछ करती रहीं. ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर से मिलने के बाद वाशिम महिला पुलिस की टीम उनके आवास से रवाना हो गई. हालांकि उन्होंने इतनी देर तक पूजा खेडकर से क्या पूछताछ की इश बात का अबी पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के अनुसार, पूजा ने वाशिम कलेक्टर बुवनेस्वरी एस. से इजाजत लेकर पुलिस को कुछ जानकारी साझा करने के लिए बुलाया था.


ये भी पढ़ें-Muharram 2024: मुहर्रम जुलूस से पहले Delhi Police ने जारी की एडवाइजरी, आज इन रास्तों पर जाने से बचें    


मीडिया को कोई जवाब नहीं दूंगी
आईएएस अधिकारी पूजा जब सोमवार को अपने ऑफिस से निकलीं तब उन्होंने  मीडिया से बात की और कहा कि मैं मीडिया को कोई जवाब नहीं दूंगी, कुछ नहीं बोलूंगी और मैं इसके लिए बाध्य नहीं हूं. मैं इस संबंध में नियुक्त समिति के समक्ष अपना पक्ष रखूंगी. मुझे लगता है कि समिति जो भी निर्णय लेगी, वह सभी को स्वीकार्य होना चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement