Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुंछ हमले के 3 संदिग्धों की तस्वीरें आईं सामने, PAK सेना का पूर्व कमांडो और लश्कर आतंकी शामिल

अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों की सूचना देने वाले के लिए 20 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की गई है. इसके सुरनकोट में पोस्टर लगाए गए हैं. इस मामले में अभी तक 26 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

Latest News
article-main

poonch terrorist attack 3 suspects photos

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस घटना में शामिल आतंकियों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई. इनमें पाकिस्तान सेना का एक पूर्व कमांडो और एक लश्कर कमांडर शामिल है. सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों की तलाश को लेकर पिछले पांच दिनों से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है

बता दें कि 4 मई को शाम छह बजे के करीब पुंछ के स्टूडेंट कोर्ट इलाके में पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट के आतंकियों ने घात लगाकर वायु सेना के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें वायु सेना का एक जवान शहीद और चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हमले के बाद से सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुटे हैं. जंगलों में चप्पे-चप्पे पर छानबीन की जा रही है, लेकिन अभी तक हमले में शामिल आतंकियों का कोई सुराग नहीं लग सका है.

CCTV में कैद हुई हमलवरों की तस्वीर
इसी बीच भारतीय सेना को उन आतंकियों की तस्वीर हाथ लगी है, जिन आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया था. दरअसल, इलाके में सेना की ओर से लगाए गए सीसीटीवी में इन आतंकियों की तस्वीर कैद हुई है. जिसे भारतीय सेना ने जारी किया है, ताकि स्थानीय जनता को अगर इनके बारे में कोई जानकारी पता लगे तो वह सुरक्षाबलों को साझा कर सकें.

अधिकारियों ने बताया कि सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षा बलों ने सुरनकोट इलाके में लगभग 20 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र में तलाशी अभियान तेज कर दिया है और पांच किलोमीटर क्षेत्र में तलाशी ली गई. अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान को पुंछ जिले में सुरनकोट क्षेत्र के शाहसितार, गुरसाई, सनाई, लसाना, शींदारा टॉप तथा आसपास तेज कर दिया गया है.

20 लाख के नकद इनाम की घोषणा
उन्होंने बताया कि मुख्य संदिग्ध माने जा रहे दो आंतकवादियों की सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की गई जिसके पोस्टर भी सुरनकोट में लगाए गए हैं. अधिकारियों के अनुसार, 26 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और अधिकारी कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं.

NA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement