Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रयागराज के होटल में पंखे से लटकता मिला डिप्टी CMO का शव, हत्या की आशंका!

Prayagraj Dy CMO Death Case: प्रयागराज के एक होटल में डिप्टी सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार सिंह का शव पंखे से लटकता पाया गया है.

प्रयागराज के होटल में पंखे से लटकता मिला डिप्टी CMO का शव, हत्या की आशंका!

Dr Sunil Singh and His Wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह का शव एक होटल के कमरे से पाया गया है. वह प्रयागराज के होटल विट्ठल इंटरनेशनल में किराए के कमरे में रह रहे थे. इसी कमरे में उनका शव पंखे से लटकता मिला. प्राथमिक तौर पर यह आत्महत्या लग रहा है लेकिन शव को देखने के बाद अधिकारियों को शक है कि यह हत्या भी हो सकती है. 

पुलिस उपायुक्त नगर दीपक भूकर ने पत्रकारों को बताया की सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस को सूचना मिली की होटल विट्ठल में डॉ. सुनील कुमार सिंह दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने बलपूर्वक दरवाजे को खोला जहां डॉ. सुनील (51) का शव पंखे से लटकता पाया गया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद के ऑफिस में मिले खून के धब्बे और चाकू, पुलिस ने शुरू की जांच 

मोबाइल बंद होने पर पत्नी ने ड्राइवर को किया फोन
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है. डॉ. सुनील के ड्राइवर सतीश सिंह ने बताया कि वाराणसी निवासी डॉ. सुनील, बेली हॉस्पिटल में कार्यरत थे और वह रविवार को शाम करीब 4 बजे इस होटल में आए थे. ड्राइवर ने बताया, 'डॉ. सुनील वाराणसी से ड्यूटी करने अपने वाहन से आया जाया करते थे. सोमवार सुबह उनकी पत्नी अलका ने फोन कर बताया कि डॉक्टर साहब का दोनों मोबाइल फोन बंद आ रहा है. इस पर मैं सुबह साढ़े नौ बजे होटल के उनके कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आने पर मैंने होटल के कर्मचारियों को सूचित किया.'

यह भी पढ़ें- कॉलेज प्रिंसिपल से यूपी की मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल तक, हैरान करने वाली है दीप्ति बहल की कहानी 

डॉ. सुनील के ड्राइवर ने बताया कि होटल के किसी कर्मचारी ने खिड़की से देखा तो उन्हें फंदे से लटका पाया. इसके बाद इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सतीश सिंह ने बताया कि डॉ. सुनील के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी है. रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसके अलावा उनके कमरे में चीजें भी अस्त व्यस्त मिली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement