Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2022 में ऑर्डर किया था प्रेशर कुकर, 2 साल बाद हुई डिलीवरी, अब कहानी का ट्विस्ट भी जान लें

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने एक पोस्ट शेयर करके हड़कंप मचा दिया है. दरअसल एक शख्स ने दो साल पहले यानी 2022 में एक प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था, जिसकी डिलीवरी 2024 में आकर हुई है.

Latest News
2022 में ऑर्डर किया था प्रेशर कुकर, 2 साल बाद हुई डिलीवरी,  अब कहानी का ट्विस्ट भी जान लें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स ने पोस्ट किया कि उसने दो साल पहले एक प्रेशर कुकर अमेजन से ऑर्डर किया था, लेकिन उसकी डिलीवरी साल बाद हुई है. इस पोस्ट के X पर शेयर होने के बाद यूजर्स अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. 

जय नाम के शख्स ने सोशल मीडिया साइट X पर एक पोस्ट शेयर की. उस पोस्ट में उन्होंने बताया कि अमेजन ने उनका दो साल पुराना ऑर्डर आखिरकार डिलीवर कर ही दिया. मेरा कुक इस लंबे इंतजार के बाद आज बहुत खुश है. ये कुकर वाकई बहुत स्पेशल होगा. इस पोस्ट के बाद यूजर्स कमेंट बॉक्स में मजे ले रहे हैं. 

कहानी का ट्विस्ट
मिली जानकारी के मुताबिक, जय ने 1 अक्टूबर 2022 को अमेजन से प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था, लेकिन बाद में इसे कैंसिल कर दिया और फिर रिफंड भी मिल गया. पर अब सवाल ये है कि दो साल बाद यानी 2024 में 28 अगस्त को ये प्रेशर कुकर उनके पास डिलीवर कैसे हुआ, जबकि ऑर्डर कैंसिल हो चुका था. अब मैं पे कैसे करूं? जय ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके इसका स्क्रीनशॉट भी लगाया है. 

अब यूजर्स ले रहे मजे
हार्दिक बॉन्टू नाम के यूजर ने लिखा-बासी कुकर. क्रिएटिव किरन नाम के यूजर ने लिखा देर हैं मगर अधेर नहीं. राम नाम के यूर ने लिखा क्या इनके पास हर दो साल में कुकर के लिए सब्सक्रिप्शन्स है. भारत फर्स्ट नाम के यूजर लिखा कि अमेजन से ऑर्डर करोगे तो यही होगा. कुकर ब्लास्ट का माहौल है. ह्यमुन नाम के यूजर लिखा यह जरूर किसी कुशल शिल्पकार द्वार हाथों से बनाया गया होगा. इस मामले को लेकर अभी तक अमेजन की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है. हालांकि, अमेजन की तरफ से ये पहला मामला नहीं है. कई यूजर्स ने अमेजन को लेकर अपनी शिकायतें भी दर्ज की हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement