Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Case: लॉरेन्स बिश्नोई के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को रिमांड पर ले जाना चाहती है पंजाब पुलिस

Who is Jaggu Bhagwanpuria: गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को पंजाब ले जाने के लिए पंजाब पुलिस ने दिल्ली की कोर्ट में याचिका दायर करके भगवानपुरिया की ट्रांजिट रिमांड मांगी है.

Sidhu Moose Wala Case: लॉरेन्स बिश्नोई के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को रिमांड पर ले जाना चाहती है पंजाब पुलिस

जग्गू भगवानपुरिया की ट्रांजिट रिमांड चाहती है पंजाब पुलिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर जगदीप भगवानपुरिया की रिमांड के लिए अपील की है. दिल्ली की जेल में बंद जगदीप भगवानपुरिया उर्फ जग्गू भगवानपुरिया को ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली से पंजाब ले जाने और गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. इसके पहले पंजाब पुलिस इसी केस में गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को गिरफ्तार करके पंजाब ले जा चुकी है.

जगदीप भगवानपुरिया की ट्रांजिट रिमांड लेने के लिए पंजाब पुलिस के वकील ने कोर्ट में कहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल चार शूटरों में से दो ऐसे हैं जिनका संबंध जगदीप भगवानपुरिया से है. आपको बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी समेत कुल चार शूटरों को गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के पास से गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारने वाले शूटरों की अगुवाई प्रियव्रत फौजी ही कर रहा था.

यह भी पढ़ें- Bangkok: 109 जानवरों को सूटकेस में भरकर ला रही थीं भारत, दो महिलाएं एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

कौन है जग्गू भगवानपुरिया?
पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के खिलाफ हत्या समेत कुल 150 मामले दर्ज हैं. पंजाब के अमृतसर और गुरदासपुर में जग्गू भगवानपुरिया गैंग सबसे ज्यादा सक्रिय माना जाता है. यह गैंग किडनैपिंग, वसूली, हाई-वे पर डकैती जैसे तमाम अपराधों में लिप्त है. हाल ही में उसकी मां ने कोर्ट से कहा था कि जेल में जग्गू भगवानपुरिया को बुरी तरह टॉर्चर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- RJD में शामिल हुए AIMIM के चार विधायक, तेजस्वी यादव बोले- अब हम सबसे बड़ी पार्टी 

जग्गू भगवानपुरिया को सबसे अमीर गैंगस्टर माना जा चुका है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जग्गू से जेल में ही पूछताछ की जा चुकी है. जग्गू भगवानपुरिया का नाम ड्रग सिंडिकेट से जुड़ा है. कहा जाता है कि उसके ताल्लुक कई बड़े नेताओं और अपराध जगत के बड़े नामों से हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement