Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब पुलिस की बहादुर 'सिम्मी' ने कैंसर से जीती जंग, फिर से जॉइन की ड्यूटी

फरीदकोट पुलिस में तैनात फीमेल डॉग सिम्मी कैंसर को मात देकर एक बार फिर देश सेवा के लिए तैयार है. सिम्मी के ठीक होने पर प्रशासन ने खुशी जताई है. आइए जानते है कि सिम्मी का बीमारी के दौरान इतना ख्याल कौन रखता था...

पंजाब पुलिस की बहादुर 'सिम्मी' ने कैंसर से जीती जंग, फिर से जॉइन की ड्यूटी

सिम्मी (पंजाब पुलिस)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब पुलिस के एक दस्ते में शामिल सिम्मी नाम की लैब्राडोर डॉग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित थी. अब वह इस बीमारी को मात देकर ड्यूटी पर वापस लौट आई है. सिम्मी के ड्यूटी पर वापस आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सिम्मी ड्रग तस्करों को पकड़ने में माहिर है और कई ऑपरेशन में पंजाब पुलिस का साथ दे चुकी है.

पंजाब के फरीदकोट के एसएसपी हरजीत सिंह ने सिम्मी ठीक होने पर कहा कि अब व स्वस्थ है और उसकी सेहत में सुधार हो रहा है। महज 6 साल की सिम्मी पिछले 3 सालों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही थी. उन्होंने बताया कि सिम्मी ने नशीला पदार्थ जब्त करने में पंजाब पुलिस की बहुत मदद की है. कड़ी ट्रेनिंग लेने के कारण सिम्मी अपने काम के प्रति गंभीर है.

यह भी पढ़ें- सिद्धारमैया और डी के शिवकुमार के साथ 8 मंत्री भी लेंगे शपथ, मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे का नाम भी शामिल

हेड कॉन्स्टेबल ने की सिम्मी की देखभाल

कैंसर से जूझ रही सिम्मी का ख्याल रखने की जिम्मेदारी हेड कांस्टेबल कुलबीर सिंह को दी गई थी. कुलबीर सिंह सिम्मी की दवाई से लेकर डाइट तक का ख्याल रखते थे. यहां पर आपको यह भी बता दें कि एसएसपी हरजीत सिंह भी रोज सिम्मी से मिलने जाया करते थे. गौरतलब है कि सिम्मी के कैंसर की बीमारी का इलाज फरीदकोट से चंडीगढ़ तक करवाया गया. जिसके कारण वह बीमारी को मात देकर काम पर वापस लौट आई है.

यह भी पढ़ें- विदेश में करोड़ों कमा रहे Google के सीईओ सुंदर पिचाई, भारत में घर बिका तो रोने लगे पिता

पंजाब पुलिस के जवानों ने जताई खुशी

ड्रग्स और संदिग्ध चीजों को खोज निकालने में माहिर सिम्मी के ड्यूटी पर वापस लौटने पर पंजाब पुलिस के जवानों में खुशी है. उसके वापस आने से विभाग के लोगों ने खुशी में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. वहीं, सोशल मीडिया पर सिम्मी का वीडियो आने के बाद लोग भी कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement