Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी का PM Modi पर बड़ा आरोप, चुनाव नतीजों के बाद स्टॉक मार्केट गिरने पर साधा निशाना

Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी ने चुनाव नतीजों के बाद स्टॉक मार्केट गिरने को लेकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की भूमिका पर सवाल उठाए हैं.

Latest News
Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी का PM Modi पर बड़ा आरोप, चुनाव नतीजों के बाद स्टॉक मार्केट गिरने पर साधा निशाना

स्टॉक मार्केट गिरने पर राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव नतीजे (Lok Sabha Chunav Result 2024) के बाद सेंसेक्स में भारी गिरावट देखने को मिली थी. एग्जिट पोल आने के बाद मार्केट में काफी उछाल आया था. नतीजे वाले दिन जैसे-जैसे तस्वीर साफ होती गई और बीजेपी बहुमत के आंकड़े से दूर होने लगी, तो मार्केट में भी हाहाकार मच गया था. गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले की जेपीसी से जांच कराने की मांग की है. 

PM Modi और Amit Shah पर लगाए गंभीर आरोप 
प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'इस बात का जवाब देना चाहिए कि आखिर पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को निवेश करने की सलाह क्यों दी थी. अमित शाह जी ने लोगों से शेयर खरीदने के लिए क्यों कहा था. क्या विदेशी निवेशकों और बीजेपी के बीच किसी तरह की सांठ-गांठ है. हम इसकी जेपीसी जांच कराने की मांग करते हैं. देश की जनता के सामने सच्चाई आनी चाहिए.'


यह भी पढ़ें: 18वीं लोकसभा के 2 सांसद जेल की सलाखों के पीछे, जानें नियम क्या कहता है   


कांग्रेस ने JPC जांच कराने की मांग की 
राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों को पता था कि एग्जिट पोल गलत हैं और उन्हें बहुमत नहीं मिलने वाला है. कांग्रेस सांसद ने कहा, 'आम लोगों की जमा-पूंजी स्टॉक मार्केट में स्वाहा हुई है. 30 लाख करोड़ का नुकसान हुआ है और सत्ता में बैठे बीजेपी के लोगों को फायदा हुआ है. हम इसकी जेपीसी जांच कराए जाने की मांग करते हैं.'


यह भी पढ़ें: Modi तीसरी बार शपथ, सामने आया तारीख को लेकर बड़ा अपडेट


राहुल गांधी ने यह भी कहा कि विपक्ष की स्थिति अब बदल गई है और विपक्ष में अब बहुत ताकत है. हम जेपीसी जांच कराएंगे और जनता के सामने सच्चाई आनी चाहिए. हम जनता को बताना चाहते हैं कि एक बहुत बड़ा स्कैम हुआ है. यह पूरा स्कैम प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और गृहमंत्री के दिए संकेतों पर हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement