Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भ्रष्टाचार के टेम्पो का 'ड्राइवर' और 'खलासी' कौन है...' राहुल गांधी का PM मोदी पर पलटवार

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश में पूछा कि क्या मोदी उद्योगपतियों द्वारा भेजे जा रहे पैसों के बारे में अपने व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर बोल रहे हैं?

Latest News
article-main

Rahul Gandhi and Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अगर अडाणी और अंबानी ने कांग्रेस पार्टी को 'टेम्पो से पैसा भेजा' है तो मोदी सीबीआई-ईडी भेजकर जांच करा लें. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की उस टिप्पणी पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के शहजादे ने अडाणी और अंबानी का नाम लेना इसलिए बंद कर दिया, क्योंकि इन उद्योगपतियों से उन्हें पैसा मिला है.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश में पूछा कि क्या मोदी उद्योगपतियों द्वारा भेजे जा रहे पैसों के बारे में अपने व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर बोल रहे हैं? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी ने दो उद्योगपतियों को जितने पैसे दिए हैं, कांग्रेस पार्टी विभिन्न योजनाओं के जरिए भारत की जनता को उतना पैसा देगी, जिसका पार्टी ने वादा किया है.’ 

उन्होंने दावा किया, ‘देश जानता है कि भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है.’ राहुल गांधी ने वीडियो संदेश में कहा, ‘मोदी जी, क्या आप थोड़ा डरे हुए हैं? आम तौर पर आप बंद कमरे में अडाणी और अंबानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से अडाणी और अंबानी के बारे में बात की है.’ 


ये भी पढ़ें- DNA Top News: 'अफ्रीकी जैसे हैं दक्षिण भारतीय' बोलकर नपे सैम पित्रोदा, CBI ने पकड़ा 'मेडिकल


'CBI-ED से जांच कराएं पीएम मोदी'
उन्होंने कहा, ‘तो आप ये भी जानते हैं कि वे टेम्पो में पैसे देते हैं. क्या यह आपका व्यक्तिगत अनुभव है?’ कांग्रेस नेता ने कहा, ‘एक काम कीजिए, सीबीआई और ईडी को उनके पास भेजकर पूरी जांच कराइये.

पीएम मोदी ने क्या कहा था?
बता दें कि दराबाद से करीब 150 किलोमीटर दूर वेमुलावाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों से सुबह उठते ही अंबानी और अडाणी के नाम की माला जपने वाले कांग्रेस के शहजादे ने उनसे ‘कितना माल उठाया’ है जो लोकसभा चुनाव घोषित होते ही उन्होंने उन्हें ‘गाली देना’ बंद कर दिया. उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल का नाम लिए बगैर ‘दाल में कुछ काला’ होने की आशंका जताई.

मोदी ने यह दावा भी किया कि देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद कांग्रेस और उसके ‘इंडी’ गठबंधन के घटक दलों का तीसरा ‘फ्यूज’ उड़ गया है. उन्होंने कहा कि मतदान के चार चरण शेष हैं और जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) जीत की ओर बढ़ रहा है. (PTI इनपुट के साथ)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement