Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP को राहुल गांधी में नजर आ रहे बिलावल भुट्टो, अमित मालवीय के बयान पर सियासी बवाल

BJP IT सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा है कि राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो के बाद कई समानताएं हैं. पढ़िए रिपोर्ट.

BJP को राहुल गांधी में नजर आ रहे बिलावल भुट्टो, अमित मालवीय के बयान पर सियासी बवाल

बिलावल भुट्टो और राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देकर इन दिनों चर्चा में हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) IT सेल के हेड अमित मालवीय ने बिलावट भुट्टो और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) में समानता ढूंढ ली है. अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कहा है कि दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) के खिलाफ एक ही भाषा बोलते हैं.

अमित मालवीय ने कहा, 'बिलावल भुट्टो जरदारी और राहुल गांधी के बीच कई समानता है. दोनों वंशवाद की उपज हैं. अक्खड़ और गुस्सैल हैं और एक ही भाषा बोलते हैं. पीएम मोदी को निशाना बनाने के लिए दोनों एक जैसे शब्दों और मुहावरों का इस्तेमाल करते हैं. उन्हें क्या जोड़ता है? शायद भारत के लिए उनकी नफरत जो बढ़ रही है.'

GST काउंसिल की बैठक आज, क्या होंगे मेन एजेंडे? 5 पॉइंट्स में जानें

बिलावल भुट्टो के मोदी विरोधी बयान पर बवाल

बीजेपी के विदेश मामलों के विभाग के प्रमुख विजय चौथाईवाले ने कहा कि पाकिस्तान में भी जरदारी की टिप्पणियों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. उन्होंने बिलावल भुट्टो को पप्पू तक बुला दिया.  

BJP नेताओं के निशाने पर हैं बिलावल भुट्टो

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई की गई अभद्र टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए आरोप लगाया है कि बिलावल भुट्टो, पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारों पर नाच रहे हैं.


दिल्ली में फिर महंगी हुई CNG, 14 महीनों में 75 प्रतिशत बढ़े दाम, जानें शहरों लेटेस्ट रेट

तरुण चुग ने कहा बिलावल भुट्टो को अपने नाना जुल्फिकार अली भुट्टो का इतिहास पढ़ लेने की सलाह देते हुए भाजपा महासचिव ने कहा कि अगर उन्होंने यह इतिहास पढ़ लिया होता तो उन्हें इस तरह का आधारहीन व कटुता से भरा बयान देने में शर्म महसूस होती.

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा है कि बिलावल भुट्टो की इस सोच से साबित होता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. ऐसे में पाकिस्तान अपना गुस्सा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निकाल रहा है.

अमित मालवीय के ट्वीट पर बवाल

अमित मालवीय का ट्वीट लोगों को रास नहीं आया है. कुछ लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है. कुछ यूजर्स कर रहे हैं कि यह तुलना बेहद गलत है. वहीं कुछ यूजर्स ने बीजेपी का पक्ष में कहा है. इस ट्वीट पर सियासी बवाल मचना तय है. कांग्रेस आक्रामक तरीके से इस बयान पर बीजेपी को घेर रही है. कुछ लोगों ने बीजेपी को ही वंशवाद पर घेर लिया है. उन्होंने अनुराग ठाकुर और ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेताओं का जिक्र कर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement