Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 में LPG, युवाओं को नौकरी, किसानों की कर्जमाफी, मिशन गुजरात के लिए ये हैं राहुल गांधी के चुनावी हथियार

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. वह गुजरात चुनाव में एक्टिव कैंपेनिंग तो नहीं कर रहे हैं लेकिन ट्वीट के जरिए बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

500 में LPG, युवाओं को नौकरी, किसानों की कर्जमाफी, मिशन गुजरात के लिए ये हैं राहुल गांधी के चुनावी हथियार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस यात्रा में वह केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर सवाल उठा रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को कहा है कि उनकी पार्टी गुजरात के लोगों के साथ किए वादों को पूरा करेगी और उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) के डबल इंजन के धोखे से बचाएगी. 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, '500 (रुपये) में एलपीजी सिलेंडर, युवाओं को 10 लाख नौकरियां, किसानों का तीन लाख रुपये तक कर्ज माफ- हम, गुजरात के लोगों से किए सारे वचन निभाएंगे

राहुल गांधी ने क्यों कहा- किसानों और मजदूरों को डराना चाहती है मोदी सरकार?

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के डबल इंजन के धोखे से बचाएंगे, प्रदेश में परिवर्तन का उत्सव मनाएंगे. गुजरात में दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को विधानसभा चुनाव होगा और मतगणना आठ दिसंबर को होगी. 

गुजरात में सधे कदमों से जमीन तैयार कर रही कांग्रेस, BJP को विपक्ष की चुप्पी से लग रहा डर!

चुनाव में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना है. इससे पहले, 2017 के विधानसभा चुनाव में कुल 182 सीट में से भाजपा ने 99 और कांग्रेस ने 77 सीट जीती थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement