Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi Membership: इंडिया-इंडिया के नारे और हीरो जैसी एंट्री, कुछ यूं संसद पहुंचे राहुल गांधी

Rahul Gandhi is Back: संसद पहुंचने पर विपक्षी सांसदों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया और 'राहुल गांधी जिंदाबाद' के नारे लगाए.

Rahul Gandhi Membership: इंडिया-इंडिया के नारे और हीरो जैसी एंट्री, कुछ यूं संसद पहुंचे राहुल गांधी

Rahul Gandhi in Parliament

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर से लोकसभा के सदस्य बन गए हैं. मोदी सरनेम केस में उनकी सजा पर रोक लगने के बाद लोकसभा सचिवालय ने उनकी सदस्यता बहाल कर दी है. विपक्षी गठबंधन INDIA के नेताओं ने इस फैसले का स्वागत किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर और ढोल-नगाडे़ बजाकर जश्न मनाया. राहुल गांधी जब संसद पहुंचे तो विपक्षी गठबंधन INDIA के नेता उनके स्वागत के लिए सदन के गेट पर खड़े रहे और इंडिया-इंडिया के नारे लगाए.

राहुल गांधी के संसद पहुंचते ही गेट पर खड़े सांसदों ने 'राहुल गांधी जिंदाबाद' के नारे लगाए और उनका जोरदार स्वागत किया. शायर और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने इंडिया-इंडिया के भी नारे लगाए. बता दें कि सांसदी समाप्त हो जाने के चलते राहुल गांधी राहुल गांधी लगभग साढ़े 4 महीने के बाद संसद में आए हैं.

यह भी पढ़ें- बहाल हो गई राहुल गांधी की सांसदी, कांग्रेस पार्टी में जश्न का माहौल

बदल गया ट्विटर बायो
लोकसभा की सदस्यता समाप्त होने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल के बायो को बदलकर खुद को 'Disqualified MP' लिख लिया था. हालांकि, अब सांसदी बहाल हो जाने के बाद राहुल गांधी ने फिर से खुद को संसद का सदस्य और वायनाड का सांसद बताया है. संसद पहुंचने के बाद राहुल गांधी देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास गए और उनको नमन किया.

यह भी पढ़ें- सांसदों को कैसे मिलता है सरकारी बंगला? जानिए क्या हैं नियम

कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर जश्न मनाया. वहीं, INDIA के सांसदों ने भी राहुल गांधी के संसद में लौटने का स्वागत किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement