Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, 'देश के नंबर एक आतंकी हैं उन पर इनाम होना चाहिए'

Ravneet Singh Bittu On Rahul Gandhi: राहुल गांधी पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने लोकसभा में नेता विपक्ष को आतंकी करार दिया है.

Latest News
Rahul Gandhi पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, 'देश के नंबर एक आतंकी हैं उन पर इनाम होना चाहिए'

मोदी सरकार के मंत्री ने राहुल गांधी को बताया आतंकी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अमेरिका दौरे पर बीजेपी हमलावर है. पार्टी नेताओं और प्रवक्ताओं के बाद अब केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने नेता विपक्ष पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस सांसद को देश का नंबर एक आतंकी करार देते हुए कहा कि उनके ऊपर इनाम होना चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और खास तौर पर राहुल गांधी की यह आदत बन गई है कि वह विभाजनकारी बातें करते हैं. बिट्टू ने कहा, 'राहुल गांधी किसी अलगाववादी की तरह बात कर रहे हैं और उनकी सोच सिखों में फूट डालने की है.'

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना 
भागलपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह सिखों में फूट डालना चाहते हैं और इसलिए अलगाववादी भाषण दे रहे हैं. राहुल गांधी खुद देश के नंबर एक टेररिस्ट हैं. उनके ऊपर तो इनाम होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की इस विभाजनकारी सोच को अब जनता समझ गई है.


यह भी पढ़ें: Haryana Elections 2024: 'मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा', BJP नेता अनिल विज ने CM पद के लिए ठोकी दावेदारी


'सिखों में फूट डालने की साजिश रच रहे'
अमेरिका में दिए राहुल गांधी के भाषण पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर भागलपुर में एक भी सिख मुझे कह दे कि उन्हें कड़ा पहनने नहीं दिया जाता है, पगड़ी उतरवाया जाता है, तो मैं इसी पल बीजेपी छोड़ दूंगा. उन्होंने कहा, 'पहले इन लोगों ने मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश की, उन्हें यूज करने की कोशिश की थी। अब बिल्कुल बॉर्डर पर जो सिख हैं, जो देश की रक्षा कर रहे हैं उनमें फूट डालने की साजिश रच रहे हैं.'

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि वह भारत से प्यार करते हैं. ज्यादातर वक्त तो वह देश के बाहर ही बिताते हैं. उन्होंने कहा, 'विदेश में जाकर देश के बारेमें उल्टा बोलना उनकी आदत हो गई है. आधी उम्र निकल चुकी है और अब तो नेता विपक्ष भी बन गए हैं. इस तरह के बयानों से उनका ही मजाक बनता है.' उन्होंने राहुल गांधी को भारत को समझने और सोच-विचारकर बोलने की नसीहत भी दी है.


यह भी पढ़ें: 2 दिन बाद ही क्यों देंगे अरविंद केजरीवाल इस्तीफा, BJP ने गिनाई ये वजह  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement