Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुकान पर राहुल गांधी ने बनाया डोसा, सड़क किनारे लोगों के साथ बैठकर लिया स्वाद

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी को सड़क किनारे डोसा बनाते देखा वहां पर लोगों की भीड़ लग गई. जिसके बात दुकान पर लोगों ने उनके साथ कई तस्वीरें ली.

दुकान पर राहुल गांधी ने बनाया डोसा, सड़क किनारे लोगों के साथ बैठकर लिया स्वाद

Rahul Gandhi Dosa News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 'विजयभेरी यात्रा' के तहत तेलंगाना में हैं. जहां उन्होंने सड़क किनारे एक भोजनालय में डोसा बनाया. राहुल गांधी को डोसा बनाता देख हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. राहुल गांधी का डोसा बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं. करीमनगर में रात्रि विश्राम के बाद वह शुक्रवार सुबह जगतियाल के लिए रवाना हुए. वह रास्ते में नुकापल्ली बस स्टैंड पर रुके और एक भोजनालय में गए, जहां उन्होंने डोसा बना रहे एक व्यक्ति से बातचीत की. उन्होंने डोसा बनाने के बारे में पूछा और फिर डोसा बनाया. राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए. इस दौरान राहुल गांधी ने दुकानदार से उसकी आय के बारे में भी बात की.

इसे भी पढ़ें- इजरायल हमास वॉर के 14 दिन पूरे, अब तक क्या-क्या हुआ?

सड़क किनारे लोगों के साथ बैठकर खाया डोसा

राहुल गांधी ने डोसा बनाने के बाद सड़क पर बैठकर लोगों के साथ डोसा खाया. इसके साथ उन्होंने वहां आसपास मौजूद लोगों के साथ तस्वीर खिंचवाई और उनसे बातचीत भी की. वहां मौजूद बच्चों को चॉकलेट भी बांटी. इसके साथ उन्होंने बीजेपी पर निशाना चाहते हुए कहा कि मैं भाजपा के खिलाफ लड़ता हूं और मेरे खिलाफ 25 से 30 मामले दर्ज हैं. मेरी लोकसभा सदस्यता भी निलंबित कर दी गई थी.

इसे भी पढ़ें- हॉस्पिटल अटैक के लिए हमास नहीं, इस्लामिक जिहाद को क्यों गुनहगार मान रहा इजरायल?

राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला 

राहुल गांधी के इस वीडियो को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि राहुल गांधी जी ने तेलंगाना के चोपडांडी में हमारे प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने में हाथ आजमाया है. हर चौक चौराहे पर लोग चाहते हैं कि राहुल जी उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनें.आपको बता दें कि इस दौरान कांग्रेस सांसद ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपाइयों ने मेरा घर ले लिया लेकिन वह मैंने उन्हें खुशी से दे दिया. मुझे किसी घर की जरूरत नहीं है, पूरा भारत मेरा घर है. इसके साथ उन्होंने वादा किया कि अगर तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनती है तो पार्टी बंद पड़ी शुगर मिल खोलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement