Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब लोग पप्पू कहते हैं तो क्या बुरा लगता है? राहुल गांधी ने खुद दिया जवाब

Rahul Gandhi On Pappu Remark: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने टी-शर्ट पहनने को लेकर उठ रहे सवालों का भी बेहद फनी अंदाज में जवाब दिया है.

जब लोग पप्पू कहते हैं तो क्या बुरा लगता है? राहुल गांधी ने खुद दिया जवाब

Rahul Gandhi इस समय Bharat Jodo Yatra में घूम रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bharat Jodo Yatra- कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उनके विरोधी यदा-कदा 'पप्पू' कहकर उनका मजाक उड़ाते रहे हैं, लेकिन कभी राहुल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में सवाल पूछे जाने पर अपने 'मन की बात' साझा की है. इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया था कि जब लोग उन्हें पप्पू कहकर पुकारते हैं, तो क्या उन्हें बुरा लगता है? इस पर राहुल गांधी ने कहा, बिल्कुल भी नहीं. इसके अलावा राहुल गांधी ने उनके उत्तर भारत की भयानक सर्दी (Cold Wave In Northern India) में भी महज टीशर्ट पहनकर घूमने को लेकर जताए जा रहे आश्चर्य पर भी अपनी बात रखी है.

पढ़ें- PM Modi Mother: पीएम मोदी की मां के बीमार होने से राहुल गांधी दुखी, जानिए प्रधानमंत्री से क्या कहा

मुंबई के इंटरव्यू में पूछा था पप्पू वाला सवाल

कांग्रेस की भारत जोड़ा यात्रा (Congress Bharat Jodo Yatra) के मुंबई पहुंचने पर राहुल गांधी का एक इंटरव्यू किया गया था. इस इंटरव्यू के दौरान उनसे पप्पू वाला सवाल पूछा गया. इस पर वे बोले, यह आपके दिल को दिखाता है. यह दिखाता है कि उनके दिल में कितना डर है. वे नाखुश हैं. मैं मुझे पुकारने के लिए इस्तेमाल होने वाले सभी नामों का स्वागत करता हूं. मैं बढ़िया महसूस करता हूं. प्लीज मेरा नाम और कई बार लीजिए.

पढ़ें- पीएम मोदी की मां हीराबेन की बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के अस्पताल में हुईं भर्ती

बोले- इंदिरा गांधी को भी कहते थे 'गूंगी गुड़िया'

राहुल गांधी ने कहा, यहां तक कि भारत की आयरन लेडी (Iron Lady Of India) कहलाने वाली मेरी दादी इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को भी लेकर नाम गढ़े गए थे. उन्होंने कहा, उन्हें आयरन लेडी कहे जाने से पहले वे 'गूंगी गुड़िया (Gungi Gudia)' कही जाती थीं. मेरे ऊपर 24X7 (24 घंटे और सातों दिन) हमला करने वाले लोग ही उन्हें गूंगी गुड़िया कहते थे और अचानक गूंगी गुड़िया आयरन लेडी बन गईं. वे हमेशा आयरन लेडी थीं.

पढ़ें- Pakistan को बेचनी पड़ रही अमेरिका में अपनी एंबेसी की जमीन, कौन है बोली लगाने वाला?

टी-शर्ट को लेकर भी कही ऐसी बात, हंसने लगे सभी

राहुल गांधी ने बुधवार को जमा देने वाली ठंड में महज टी-शर्ट पहनकर घूमने को लेकर उठ रहे सवालों पर भी कमेंट किया. कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी स्थापना दिवस में शामिल हुए राहुल ने मीडिया से बातचीत में ऐसा जवाब दिया कि सबकी हंसी छूट गईं. उनसे पूछा गया कि क्या वे टी-शर्ट ही पहने रहेंगे? इस पर राहुल बोले, फिलहाल टीशर्ट ही चल रही है. जब यह काम नहीं करेगी, तब कुछ और देखेंगे.

पढ़ें- नेपाल में फिर प्रचंड और ओली की सरकार, दोबारा चलेगा चीन की 'गुंडई' या भारत का काम होगा आसान?

भाजपा से लेकर सोशल मीडिया तक पर है टी-शर्ट का सवाल

उत्तर भारत में फिलहाल न्यूनतम तापमान 5-6 डिग्री से भी नीचे तक पहुंच रहा है. ऐसे में हर कोई जैकेट पहनकर घूम रहा है. इस जमा देने वाली सर्दी में भी राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में महज टी-शर्ट पहनकर घूम रहे हैं. इसे लेकर जहां भाजपा तंज कस चुकी है, वहीं सोशल मीडिया पर भी पूछा जा रहा है कि आखिर राहुल को ठंड क्यों नहीं लगती?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement