Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'BJP शोर बहुत मचाती है, उसमें संविधान बदलने का साहस नहीं', राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि ये लड़ाई महज बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) की लड़ाई नहीं है, लेकिन ये दो अलग-अलग अभिव्यक्तियों के बीच की लड़ाई है.

Latest News
'BJP शोर बहुत मचाती है, उसमें संविधान बदलने का साहस नहीं', राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज रविवार के दिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मुंबई (Mumbai) में न्याय संकल्प पदयात्रा कर रहे थे. मुंबई में उनकी ये यात्रा आवास मणि भवन से लोकर अगस्त क्रांति मैदान तक की थी. इसी दौरान वो एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) पर हमलावर दिखे. राहुल न्याय संकल्प पदयात्रा के बीच एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी शोर खूब मचाती है, लेकिन संविधान को बदल दे ये साहस उसमें नहीं है. राहुल ने कहा कि उनके पास सत्य और देशवासियों दोनों का ही साथ है. 

'लड़ाई दो अभिव्यक्तियों के बीच की है'
राहुल ने आगे कहा कि अभी जो लड़ाई है, वो महज बीजेपी और कांग्रेस की लड़ाई नहीं है, लेकिन अलग-अलग दो अभिव्यक्तियों के बीच की है. साथ ही राहुल ने कहा कि किसी को लगता है कि देश सिर्फ एक केंद्र से चले, जहां एक ही शख्स ज्ञानी है, लेकिन हमारा मानना ऐसा नहीं है, हम मानते हैं कि ताकत का विकेंद्रीकरण हो, और आम जन को सुना जाए.

इसे भी पढ़ें-  सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख में बदलाव, अब 2 जून को आएंगे नतीजे

बीजेपी नेता अनंत हेगड़े ने दिया था संविधान पर बयान
दरअसल, कुछ दिनों पहले ही बीजेपी के नेता अनंत कुमार हेगड़े ने बीजेपी को संविधान में बदलाव करने के लिए कहा था और कांग्रेस के दौर में इसमें शामिल की गई गैरजरूरी चीजों को हटा देने के लिए कहा था. उनके इस बयान के बाद खूब विवाद मचा था. बीजेपी ने भी इसे उनका निजी बयान बताया था, और उनसे सफाई मांगी थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement