Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर करीब पहुंचा शख्स

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पंजाब के होशियारपुर पहुंची है. यहां उनकी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. 

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर करीब पहुंचा शख्स

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. दसूहा में यात्रा के दौरान एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल गांधी के करीब पहुंचा गया. वह उनके गले मिलना चाहता था. इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. इस घटना के बाद राहुल गांधी की सुरक्षा पर फिर सवाल उठने लगे हैं. 

कश्मीर पहुंचने वाली है यात्रा
बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही कश्मीर पहुंचने वाली है. इसे लेकर राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर एजेंसियां पहले ही अलर्ट पर हैं. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 19 जनवरी को जम्मू-कश्मीर पहुंचेगी. राहुल गांधी को सुरक्षा एजेंसियों ने कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कुछ जगहों पर पैदल नहीं चलने की सलाह दी है. अधिकारी ने कहा कि एक व्यापक सुरक्षा समीक्षा अभी भी चल रही है जिसमें रात के उनके पड़ावों के बारे में दिए गए विवरण पर काम किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement