Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अनंत अंबानी की शादी में किसका पैसा उड़ाया परिवार ने', Rahul Gandhi ने फिर बोला हमला

Rahul Gandhi Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी जोरदार अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. एक बार फिर अंबानी परिवार की शादी पर जोरदार हमला बोला है.  

Latest News
'अनंत अंबानी की शादी में किसका पैसा उड़ाया परिवार ने', Rahul Gandhi ने फिर बोला हमला

राहुल गांधी ने अनंत अंबानी की शादी पर कसा तंज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) में चुनाव प्रचार के दौान अनंत अंबानी की शादी का मुद्दा भी उठ गया है. लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधने के बहाने अंबानी परिवार पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अनंत अंबानी की शादी में परिवार ने किसका पैसा पानी की तरह बहाया है? राहुल लगातार अडानी-अंबानी के बहाने मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं.

'अंबानी परिवार ने आपका पैसा खर्च किया'
बहादुरगढ़ की रैली में राहुल गांधी ने अनंत अंबानी की शादी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि गरीब आदमी, किसान अपने बच्चों की शादी नहीं कर पा रहा है. उन्हें कर्ज लेकर शादी करनी पड़ती है. राहुल ने कहा, 'आपने अनंत अंबानी की शादी देखी है? अंबानी परिवार ने शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. दुनिया भर से नाच-गाने के लिए लोग बुलाए गए थे. यह किसका पैसा है? यह आपका पैसा है. हमारे और आपके बच्चों का पैसा है.'


यह भी पढ़ें: उचाना में दुष्यंत-चंद्रशेखर की गाड़ी पर हमला, इस घटना से गरमाई प्रदेश की सियासत 


5 अक्तूबर को होगा प्रदेश में मतदान 
हरियाणा में कांग्रेस सत्ता से 10 साल से बाहर है. इस बार बीजेपी को पार्टी कड़ी टक्कर देने की कोशिश कर रही है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी खुद लगातार क्षेत्र में रैलियां कर रहे हैं. राहुल लगातार बीजेपी और मोदी सरकार की आलोचना करते हैं. प्रदेश के किसानों, पहलवानों के प्रदर्शन जैसे कई मुद्दों पर हमला बोलते रहते हैं. प्रदेश में 5 अक्तूबर 2024 में विधानसभा की 90 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. 8 अक्तूबर को चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे. 


यह भी पढ़ें: Bihar Flood: बिहार में बाढ़ ने मचाई तबाही, 10 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित, रेस्क्यू में लगी टीमें  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement