Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi: बीजेपी का राहुल पर बड़ा हमला, 'राहुल गांधी चीन से चंदा लेकर भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं'

BJP Slams Rahul Gndhi: देश में जी-20 का आयोजन चल रहा है और राहुल गांधी निजी काम से विदेश दौरे पर हैं. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस सांसद पर चीन से चंदा लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आईएसआई के लिए काम करने वाले लोगों के साथ दौरा कर रहे हैं.

Rahul Gandhi: बीजे��पी का राहुल पर बड़ा हमला, 'राहुल गांधी चीन से चंदा लेकर भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं'

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल उन्नाव में राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस सांसद के विदेश दौरों पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी चीन से चंदा लेत हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि चीन के चंदे पर राहुल गांधी विदेशी दौरे करते हैं और भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं. शुक्ल ने कहा कि विदेशी दौरे पर राहुल गांधी भारत विरोधी लोगों से मिलते हैं और उनके साथ वक्त बितात हैं.  उन्होंने इंडिया गठबंधन की आलोचना करते हुए कहा कि यह स्वार्थ के लिए सारे लोग एकजुट हो गए हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता इस झांसे में नहीं आने वाली है और बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी जी के काम पर भरोसा जता चुकी है.

राहुल गांधी के विदेशी दौरे पर साधा निशाना 
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने राहुल गांधी के यूरोप दौरे पर हमला करते हुए कहा है कि राहुल गांधी यूरोप के दौरे पर नहीं गए हैं. वहां वह भारत विरोधी आईएसआई के यूरोपियन यूनियन में काम करने वाले लोगों के साथ गए हैं.  वह ऐसे लोगों के साथ दौरा कर रहे हैं जो भारत विरोधी हैं. कांग्रेस सांसद चीन के चंदे पर विदेशों में घूमते हैं और भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं. यह देशविरोधी गतिविधि है और ऐसा करन वाले देशद्रोही हैं. 

यह भी पढ़ें: 4254 रुपये खर्च हुए जी-20 के आयोजन के लिए, जानें बदले में भारत को क्या मिलेगा   

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी को बताया देशद्रोही 
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने कहा कहा कि राहुल गांधी विदेशों में भारत के खिलाफ बयान देते हैं. भारतीयता और भारत माता का अपमान करते हैं. यह राष्ट्रविरोधी काम ही है. राष्ट्रविरोधी ताकतों के साथ मिलते हैं और ऐसे लोग दौरे में उनके साथ जाते हैं. अब तक कांग्रेस की ओर से इस बयान पर कोई टिप्पणी नहीं आई है लेकिन इस पर राजनीतिक घमासान मच सकता है क्योंकि यह कांग्रेस सांसद पर सीधे तौर पर बड़ा हमला है.

यह भी पढ़ें: ट्रेन से घूम सकेंगे दुबई-न्यूयॉर्क तक, जानिए क्या है भारत और अमेरिका का खास प्लान

इंडिया गठबंधन को बताया पाखंडी 
बीजेपी प्रवक्ता ने विपक्षी एकता को ढोंग बताया और इंडिया गठबंधन के बारे में कहा कि यह पाखंडियों का गठबंधन हैं. अपने स्वार्थ के लिए ऐसे लोग एकजुट हो गए हैं जिनका उद्देश्य सिर्फ किसी भी तरह से सत्ता पाना भर है. उन्होंने यह भी कहा कि इस गठबंधन को कई सफलता नहीं मिलेगी और पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. प्रेम शुक्ल ने कहा कि देश की जनता को पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा पर पूरा भरोसा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement