Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अडानी की फुल फॉर्म, पुराने कांग्रेसियों पर निशाना, राहुल गांधी ने फिर पूछा- 20 हजार करोड़ किसके हैं?

Rahul Gandhi on Adani: राहुल गांधी ने इस बार गौतम अडानी के बहाने अपने उन पुराने साथियों पर भी हमला बोला है जो कांग्रेस छोड़कर जा चुके हैं.

अडानी की फुल फॉर्म, पुराने कांग्रेसियों पर निशाना, राहुल गांधी ने फिर पूछा- 20 हजार करोड़ किसके हैं?

Rahul Gandhi on Adani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से अडानी-हिंडनबर्ग रिपोर्ट का मुद्दा उछाला है. एक दिन पहले ही शरद पवार ने कहा था कि इस मुद्दे को जरूरत से ज्यादा तरजीह दी जा रही है. अब राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है जिसमें अडानी की फुल फॉर्म बताते हुए उन्होंने पुराने कांग्रेस नेताओं को घेरा है. इसमें गुलाम नबी आजाद, हिमंत बिस्व सरमा और ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेताओं पर भी तंज कसा गया है. हाल में इन नेताओं ने सीधे तौर पर राहुल गांधी पर हमला बोला था.

राहुल गांधी ने ADANI की फुल फॉर्म ट्वीट करने के साथ लिखा है, 'सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज़ भटकाते हैं! सवाल वही है - अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?' इसमें उन्होंने A- गुलाम नबी आजाद, D- ज्योतिरादित्य सिंधिया, A-किरण कुमार रेड्डी, N-हिमंत बिस्व सरमा और I- अनिल एंटनी को भी लपेटा है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को धमकी, कांग्रेस नेता बोले, 'जीभ काट लेंगे'

कांग्रेस छोड़ चुके हैं ये पांचों नेता
इसमें से गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस छोड़कर अपनी पार्टी बना ली है. ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल होकर केंद्रीय मंत्री हैं. हिमंत बिस्व सरमा बीजेपी के नेता और असम के सीएम हैं. किरण कुमार रेड्डी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए. इसके अलावा, पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. राहुल गांधी ने इशारों ही इशारों में इन नेताओं पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के बयान ही कांग्रेस को कर रहे अकेला? अब शरद पवार ने पकड़ी अलग राह

दरअसल, राहुल गांधी लगातार सवाल उठा रहे हैं कि गौतम अडानी की कंपनियों में कथित रूप से 20 हजार करोड़ रुपये का बेनामी निवेश है. इसी की जांच को लेकर कांग्रेस समेत दर्जनों विपक्षी पार्टियां जेपीसी गठित करके जांच की मांग कर रहे हैं. हाल ही में शरद पवार ने इस पर ऐतराज जताया और कहा कि इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement