Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाल डायरी के चक्कर में कांग्रेस से निकाले गए थे राजेंद्र गुढ़ा, अब शिवसेना में हुए शामिल

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार पर कई तरह के सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में सरकार फेल हुई है.

लाल डायरी के चक्कर में कांग्रेस से निकाले गए थे राजेंद्र गुढ़ा, अब शिवसेना में हुए शामिल

Rajendra Singh Gudha Left Congress Join Shivsena Rajasthan Poltics Hindi News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान में गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शिवसेना का दामन थाम लिया है. उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी में सदस्यता दिलाई. उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए सीएम शिंदे खुद राजस्थान पहुंचे थे.  पिछले दिनों विधानसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ लाल डायरी लेकर पहुंचे राजेंद्र गुढ़ा चर्चा में थे. 

पूर्व मंत्री गुढ़ा को अपनी पार्टी में शामिल करने के बाद सीएम शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस दौरान कहा किमहाअघाडी़ सरकार प्रदेश में विकास नहीं कर रही थी लेकिन अब डबल इंजन की सरकार खूब कम कर रही है. उन्होंने राजेंद्र गुढ़ा की तारीफ करते हुए कहा कि जिसे सच बात कहने के लिए मंत्री तक की परवाह नहीं की, राजनीति में आज ऐसे ही लोगों की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- G20 सम्मेलन के दौरान आज जाना है दिल्ली? यहां जानें पूरा ट्रैफिक प्लान

सीएम शिंदे बोले - जनता का काम करने के लिए आए साथ

इस दौरान मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि हमारी तरफ से राजेंद्र गुढ़ा का सहयोग किया जाएगा. वह जनता के लिए काम करते हैं इसलिए हम उनके साथ आए हैं. उन्होंने गहलोत सरकार पर हमला बोला. कानून व्यवस्था, रोजगार और किस के मुद्दे पर शिंदे ने गहलोत सरकार से कई सवाल भी किए. 

यह भी पढ़ें- G20 Summit: अब तक क्या हुआ, जानिए आज का क्या है प्लान

गहलोत सरकार के खिलाफ लाल डायरी लेकर विधानसभा पहुंचे थे गुढ़ा

गहलोत सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा  एक लाल डायरी लेकर 24 जुलाई को विधानसभा पहुंचे थे. जिसे लहराते हुए उन्होंने दावा किया था कि इस डायरी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सभी आरोपों की लिस्ट है. इसके बाद उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले विधानसभा में मणिपुर के विषय पर बीजेपी से हो रही चर्चा के दौरान उन्होंने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए थे. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था कि महिलाओं की सुरक्षा के मामले में राजस्थान सरकार फेल हुई है, हमें मणिपुर की जगह अपने राज्य की स्थिति पर भी चर्चा करनी चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement