Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crime News: अलवर में तीन कांस्टेबलों ने एक साल तक महिला से किया रेप, शिकायत के बाद कार्रवाई  

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में 18 साल की एक महिला के साथ 3 पुलिस कॉन्स्टेबल ने एक साल तक रेप किया. महिला को धमकी दी थी कि अगर किसी से शिकायत की तो उसके भाई को फंसा देंगे. 

Latest News
Rajasthan Crime News: अलवर में तीन कांस्टेबलों ने एक साल तक महिला से किया रेप, शिकायत के बाद कार्रवाई  

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के अलवर में पुलिसकर्मियों ने ही  18 साल की एक किशोरी के साथ दरिंदगी की हद पार कर दी. 3 कॉन्स्टेबल ने एक साल तक महिला के साथ रेप किया और उसे धमकी दी थी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो उसके भाई को झूठे केस में फंसा देंगे. आखिरकार शनिवार को महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज की जिसके बाद कार्रवाई हुई. एसपी आनंद शर्मा ने शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला ने शनिवार शाम को उन्हें तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दी थी. तीनों आरोपियों को ड्यूटी से वापस बुला लिया गया है और उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई चल रही है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. 

मामला राजस्थान के अलवर का है जहां 18 साल की किशोरी से पिछले 1 साल से 3 पुलिस कॉन्स्टेबल रेप कर रहे थे. पीड़िता का कहना है कि तीनों आरोपियों ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया और उसे लगातार ब्लैकमेल भी करते थे. आरोपियों ने कहा था कि वो खुद पुलिस में है और इसलिए शिकायत करने से कुछ नहीं होगा. उल्टे उसके भाई को झूठे केस में फंसा देंगे और जेल भेज देंगे. जिस समय पहली बार तीनों ने रेप किया था किशोरी नाबालिग थी और इसलिए पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: बारामूला में आतंकियों ने रिटायर SSP को अजान देने के दौरान मारी गोली  

मामले में अब तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी 
एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों को ड्यूटी से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है. अब तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन हमने तत्काल एक्शन लिया है ताकि आरोपी जांच प्रभावित न कर सकें. पीड़िता को भी शिकायत के बाद पुलिस स्टेशन भेजा गया है और मेडिकल भी कराया जाएगा. शिकायत मिलने के साथ ही कार्रवाई हुई है और शनिवार की शाम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

रेप के वक्त नाबालिग थी पीड़िता 
पीड़िता की उम्र इस वक्त 18 साल बताई जा रही है लेकिन आरोप के मुताबिक जब साल भर पहले उसका रेप किया गया था तब वह नाबालिग थी. इसको देखते हुए पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत केस दर्ज किया है. अगर जरूरत हुई तो पीड़िता को काउंसलर की भी मदद दी जाएगी. एसपी शर्मा का कहना है कि फिलहाल मामला नाबालिग से अपराध का है इसलिए हम पूरी सतर्कता के साथ जांच आगे बढ़ा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति ने मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखा पत्र, अपने घर लंच पर बुलाया 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement