Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crime News: भाभी के साथ देवर करता था छेड़छाड़, गुस्से में महिला ने कुल्हाड़ी से काट कर दिया मर्डर

Rajasthan Crime News: राजस्थान में एक महिला ने अपने देवर की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी है. महिला का कहना है कि कई बार मना करने के बाद भी देवर उसके छेड़छाड़ करता था. 

Latest News
Rajasthan Crime News: भाभी के साथ देवर करता था छेड़छाड़, गुस्से में महिला ने कुल्हाड़ी से काट कर दिया मर्डर

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक महिला ने अपने देवर को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने चचेरे देवर की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने का आरोप है. हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रही है. परिवार के लोगों ने पूछताछ में बताया कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. महिला ने कई बार अपने देवर पर छेड़खानी का आरोप लगाया था. 

हत्या के बाद से फरार चल रही है महिला 
घटना राजस्थान के डुंगरपुर की है. चंदूलाल नाम के शख्स ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी बहू ने अपने चचेरे देवर की हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि कालूराम मजदूरी के लिए शहर गया था जब उसके पास पत्नी का फोन आया था. पत्नी ने बताया कि बहू लक्ष्मी और बेटे कालू के बीच झगड़ा हो रहा है. इसके बाद लक्ष्मी घर से चली गई. जब पत्नी अंदर पहुंची तो उसने देखा कि कालू खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था. 


यह भी पढ़ें: सपा सांसद अफजाल अंसारी को बड़ी राहत, गैंगस्टर मामले में मिली 4 साल की सजा रद्द


पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. अब तक की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी महिला ने अपने मृतक देवर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. फिलहाल आरोपी फरार है, तो हम उसकी तलाश कर रहे हैं. गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के असली कारणों का पता चल सकेगा.


यह भी पढ़ें: इधर सुनाते रहे Rahul Gandhi उधर बदलते रहे वित्त मंत्री के चेहरे के रंग  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement