Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10वीं के छात्र की स्कूल में Heart Attack से मौत, घरवालों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार

राजस्थान के दौरा जिले में 10 के एक बच्चे की हार्ट अटैक में मौत हो गई. छात्र के परिजनों से बच्चे की सेहत के बारें एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

Latest News
10वीं के छात्र की स्कूल में  Heart Attack से मौत, घरवालों ने किया पोस्टमार्टम से इनकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आजकल कम उम्र में कैंसर, ब्रेन ट्यूमर, हार्टअटैक जैसी जानलेवा बीमारियों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान के दौसा जिले से सामने आया है. दौसा में एक छात्र स्कूल में ही चलते हुए अचानक बेहोश होकर गिर गया. आनन-फानन में शिक्षकों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

इस मामले में छात्र के परिजनों का कहना है कि वह पहले से हार्ट संबंधी बीमारी से पीड़ित था. जिसको लेकर छात्र पहले भी 15 दिन तक अस्पताल में भर्ती रह चुका है. छात्र के गिरने का सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में साफ दिख रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्र पीठ पर स्कूल बैग लेकर आराम से जा रहा था कि तभी आचानक से वह जमीन पर गिर गया. सामने से स्कूल स्टाफ की एक महिला खड़ी थी. पास में ही एक व्यक्ति और बैठा था. बच्चे के गिरता हुआ देख व्यक्ति दौड़कर उसके पास गया. 


यह भी पढ़ें: Hathras Stampede: 'गरीब इनके बहकावे में न आएं', Bhole Baba पर और क्या सब बोलीं Mayawati


पोस्टमार्टम के लिए परिजनों ने किया मना

लेकिन जब तक उसको इलाज मिलता पाता तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टर ने यह भी बताया कि पोस्टमार्टम के बारे में पूछे जाने पर बच्चे के परिजनों ने मना कर दिया. बच्चे के शरीर पर चोट या किसी अन्य चीज के कोई निशान नहीं थे. ऐसे में किसी अन्य वजह से मौत होने की आशंका बेहद कम है.

 

डॉक्टरों ने बताया कि.....

बांदीकुई उपजिला अस्पताल के डॉक्टर पवन जारवाल ने आगे कहा कि '16 साल के इस बच्चे को सुबह के समय अस्पताल लाया गया था. जब बच्चे को अस्पताल में लाया गया तब उसकी धनकनें रूकी हुई थी. हमने सीपीआर देकर उसे होश में लाने का प्रयास किया लेकिन वह पहले ही मर चुका है.' 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement