Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Flood: राजस्थान में बारिश से आई बाढ़, हर तरफ तबाही का मंजर, 24 घंटों में 12 लोगों की मौत

देशभर में बारिश का दौर जारी है. कई राज्यों में भारी बारिश ने तबाही मचा दी है. राजस्थान में बारिश से अफरा-तफरी मच गई है. बाढ़ आने से 24 घंटों में 12 लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
Rajasthan Flood: राजस्थान में बारिश से आई बाढ़, हर तरफ तबाही का मंजर, 24 घंटों में 12 लोगों की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर में मानसूनी बारिश से नदी-नाले ऊफान पर हैं. देश के कई राज्यों में बारिश ने तबाही मचा दी है. जगह-जगह बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. राजस्थान में भी बारिश के दौर ने कोहराम मचा दिया है. रेगिस्तानी इलाके में बह रही लूणी नदी में बह जाने से तीन दोस्तों की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण 24 घंटों में 12 लोगों की जान जा चुकी है. 

भारी बारिश ने ली जान 
राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भरी बारिश हो रही है. बारिश की वजह से जगह-जगह पर बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. जोधपुर में लूणी नदी में  शुक्रवार को तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई. वहीं भरतपुर में भारी बारिश के कारण एक मकान ढहने से मलबे गिर गया. मलबे के नीचे दबने से एक मां-बेटी की मौत हो गई. वहीं अलवर में तालाब में डूबने से बच्चों की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण लोग या तो नदी-नालों में बह रहे हैं, या सड़कों के गड्ढों में भरे पाने की वजह से कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं. बढ़ती बारिश के साथ मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है.


ये भी पढ़ें-Weather Report: Delhi-NCR में बारिश से वेदर हुआ कूल, जलभराव ने बढ़ाई परेशानी, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट   


नदी में बहने से हुई मौत 
भारी बारिश के कारण वैसे ही नदी-नाले ऊफान पर हैं, इसके बावजूद लोग लापरवाही करते हुए नदी-नालों में नहाने के लिए पहुंच रहे हैं. जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जोधपुर, बाड़मेर और बालोतरा इलाके में लूणी नदी में तीन युवक बह गए. इससे तीनों की मौत हो गई. तीनों दोस्त शुक्रवार को नदी में नहाने गए थे, लेकिन पानी के तेज बहाव में वह बह गए. गोताखारों ने तीनों के शव बरामद कर लिए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement