Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बच्चे आप पैदा करो खूब..पीएम मकान बना देंगे,' राजस्थान के मंत्री का यह बयान हुआ वायरल

Babulal Kharadi News: बाबूलाल खराड़ी ने मोदी सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की. इसके साथ उन्होंने लोगों से ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कही.

Latest News
'बच्चे आप पैदा करो खूब..पीएम मकान बना देंगे,' राजस्थान के मंत्री का यह बयान हुआ वायरल

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने बुधवार को एक हैरान कर देने वाला बयान दिया. उन्होंने लोगों से अधिक बच्चे पैदा करने को कहा है. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि इससे कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें रहने के लिए छत देंगे. इसके साथ उन्होंने मोदी को 2024 में फिर लाने को लेकर अपनी बात कही.यह बयान उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान दिया. मंत्री बाबूलाल खराड़ी द्वारा दिया गया ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

उदयपुर के नाई गांव में मंगलवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मौजूद थे. उनके भाषण से पहले मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान ही उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री का सपना है कि कोई भूखा न सोए. कोई बिना छत के नहीं रहे. बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री जी आपका मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है. कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए. इसके साथ उन्होंने कहा कि गैस की टंकी बहुत महंगा था. पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 200 रुपए कम किए थे फिर भजनलाल शर्मा ने सीएम बनते ही निर्णय लिया कि गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: नोएडा में क्रिकेट खेलते हुए युवक को आया हार्ट अटैक, देखें हैरान कर देने वाला Video

पीएम मोदी की योजनाओं की तारीफ 

बाबूलाल खराड़ी ने इस दौरान पीएम मोदी की  योजनाओं की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाला केंद्र विभिन्न लोक कल्याण उपाय शुरू कर रहा है. इसके साथ उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी को फिर से जीताने की अपील की. उन्होंने जनता से कहा कि सस्ता करना है क्या, देखिए राज भी चलाना है, आप बिना पैसे ही मांगेंगे तो सड़क कैसे बनाएंगे, बिजली कैसे पहुंचाएंगे. यह सारी चिंता तो हमें करनी होगी. बिना पैसे से मिलेगा तो उसकी कीमत आप नहीं समझेंगे.

ये भी पढ़ें: शिंदे के नीचे से खिसकी कुर्सी तो किसके हाथ जाएगी महाराष्ट्र की सत्ता? समझें पूरा गणित

चौथी बार बने हैं विधायक 

बाबूलाल खराड़ी 2023 के विधानसभा चुनाव में झाड़ोल से चौथी बार विधायक चुने गए. 5वीं राजस्थान विधानसभा के दौरान उन्हें 2022 में सर्वश्रेष्ठ विधायक चुना गया था. खराड़ी को हाल ही में राज्य में कैबिनेट मंत्री के रूप में शामिल किया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि उन्होंने खुद दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है. दोनों पत्नियों से उनके कुल 8 बच्चे हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement