Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला कैमरा, छुपकर बनाई वीडियो, पुलिस ने मारा छापा

राजस्थान के एक फिजियोथेरपी सेंटर में खुफिया कैमरा मिला. मामले में पुलिस ने छापेमारी कर कई पेन ड्राइव भी जब्त की हैं.

Latest News
Rajasthan News: फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में मिला कैमरा, छुपकर बनाई वीडियो, पुलिस ने मारा छापा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजस्थान के सीकर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक डॉक्टर के पास मरीब अपनी बीमारी का इलाज करवाने जाता है. डॉक्टर पर पूरा भरोसा कर मरीज बेझिझक सब कुछ उन्हें बताते हैं. लेकिन, लक्ष्मणगढ़ के एक फिजियोशेरेपी सेंटर में खुफिया कैमरा मिला है. पुलिस ने भनक लगते ही यहां छापेमारी की. पुलिस टीम ने एक कैमरा और कई पेन ड्राइव जब्त किए हैं. मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस के इस एक्शन से जिले में अफार-तरफी मच गई. लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक दिलीप मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर ने टॉयलेट में कैमरे लगा रखे हैं और वह महिलाओं के वीडियो बनाता है. इस सूचना के बाद पुलिस ने टीम का गठन किया और सेंटर पर छापेमारी की. 


ये भी पढ़ें-Crime News: अयोध्या में दलित महिला के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप   


पुलिस टीम ने फिजियोथेरेपी सेंटर पर छापेमारी करते हुए टॉयलेट से कैमरा और बैग से चार-पांच पेन ड्राइव औक कुछ अन्य उपकरण जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि पेन ड्राइव में कई महिलाओं के वीडियो भी हैं. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि फिलहाल स्टाफ बयान देने से मना कर रहा है, लेकिन मामला दर्ज पूछताछ की जा रही है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement