Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान पुलिस की खूबसूरत SI नैना कंवल सस्पेंड, फ्लैट में मिली थी 2 अवैध पिस्टल, जानें पूरा मामला

Naina Kanwal Arrest: नैना कंवल हरियाणा केसरी और इंटरनेशनल रेसलर हैं. साल 2022 में खेल कोटे से वह राजस्थान पुलिस में सब-इंस्पेक्टर पद पर भर्ती हुई थीं.

राजस्थान पुलिस की खूबसूरत SI नैना कंवल सस्पेंड, फ्लैट में मिली थी 2 अवैध पिस्टल, जानें पूरा मामला

si naina kanwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान पुलिस की सब इंस्पेक्टर (SI) और एथलीट नैना कंवल को हरियाणा में अवैध हथियारों के साथ पकड़े जाने के बाद निलंबित कर दिया गया है. राजस्थान पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक (अपराध) एस सेंगाथिर ने शनिवार को प्रशिक्षु उप निरीक्षक (Trainee SI) नैना को निलंबित करने का आदेश जारी किया. उन्होंने बताया कि नैना हरियाणा के रोहतक में अवैध हथियारों के साथ पकड़ी गई थी. दिल्ली पुलिस ने उन्हें शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

राजस्थान पुलिस के ADG इंटेलिजेंस एस सेंगत्थिर ने बताया कि एसआई नैना कंवल कैम्प पांचवी बटालियन आरएसी में तैनात हैं. उनके खिलाफ विभागीय जांच प्रस्तावित है. जांच के चलते नैना को सस्पेंड किया गया है. नैना राजस्थान पुलिस में खेल कोटे के तहत भर्ती हुई थीं. नैना हरियाणा केसरी और इंटरनेशनल रेसलर हैं. साल 2022 में खेल कोटे से वह राजस्थान पुलिस में प्रशिक्षु सब-इंस्पेक्टर पद पर भर्ती हुई थीं.

ये भी पढ़ें- स्कूटी से गुजर रही थी लड़की, तभी सड़क पर फट गई पानी की पाइपलाइन, सामने आया भयानक Video

दिल्ली पुलिस ने किया था गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग के एक मामले में गुरुवार को फरार सुमित नांदल की तलाश में रोहतक में एसआई नैना कंवल के फ्लैट पर दबिश दी थी. इस दौरान नैना के पास से बिना लाइसेंस की 2 पिस्टलें बरामद हुई.  महिला SI ने पुलिस के देखते हुए पिस्टलों को फ्लैट की खिड़की से बाहर फेंक दिया था. लेकिन बाद में पुलिस ने दोनों पिस्टल को दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया. अवैध हथियार रखने के चलते सिटी पुलिस ने नैना कंवल के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली के दो युवकों की किडनैपिंग
बता दें कि साल 2021 में दिल्ली के उत्तर नगर में रहने वाले पंकज कुमार और उसके दोस्त ऋषभ को किडनैप कर लिया गया था. दोनों युवकों को किडनैप के बाद रोहतक के मस्तनाथ मठ के नजदीक एक मकान में रखा गया था और टॉर्चर किया गया. इसी मामले में दिल्ली के मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज हुआ था जिसकी जांच के लिए दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपी नांदल की तलाश में रोहतक में छापेमारी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement