Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस की दबंगई, होटल में नहीं मिली शराब तो मालिक को बनाया मुर्गा 

Rajasthan Hotel Raid: राजस्थान के पाली जिले की पुलिस ने एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के खिलाफ एसपी से शिकायत कर हटाने की मांग की है. हाल ही में एक होटल की रेड में जब उन्हें शराब नहीं मिली तो उन्होंने मालिक और मैनेजर को ही मुर्गा बना दिया. 

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस की दबंगई, होटल में नहीं मिली शराब तो मालिक को �बनाया मुर्गा 

Rajasthan Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की दबंगई का एक उदाहरण सामने आया है. पाली पुलिस के एएसआई ने एसएसपी को हटाने की मांग की है.  पुलिस की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पाली जिले के एंदला थाने में कार्यरत एएसआई ओमप्रकाश चौधरी ने हाईवे के एक होटल पर रेड मारी थी. पुलिस का अनुमा था कि रेड में अवैध शराब मिलेगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका. इसके बाद एएसआई ने वहां के मालिक और मैनेजर को ही मुर्गा बना दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स पुलिस की दबंगई का विरोध कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एएसआई होटल मालिक को फर्जी केस बनाकर जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं. 

होटल में राजस्थान पुलिस जब रेड डाल रही थी उसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एएसआई पुलिसकर्मी होने का रौब जमाते हुए कह रहे हैं कि होटल में शराब है. हालांकि, इसके बावजूद होटल में शराब नहीं मिलती है तो उन्होंने मालिक को ही मु्र्गा दिया. इसके बाद मालिक को धमकी देते हुए कहा कि पुलिस चाहे तो ऐसे होटलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: भारत-पाक मैच पर भड़के ओवैसी, 'हमारे जवान शहीद हो रहे और ये क्रिकेट खेल रहे हैं'  

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना 
वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय लोग इस घटना पर सवा उठा रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोगों का कहना है कि तत्काल इस एएसआई पर कार्रवाई की जाए क्योंकि वह लोगों पर अपनी वर्दी का रौब जमा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस एएसआई की दबंगई की शिकायत पहले भी स्थानीय लोग कर चुके हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि पुलिस महकमे में मौजूद ऐसे लोग ही विभाग का नाम खराब करते हैं. 

यह भी पढ़ें: पाक सेना का नापाक चेहरा, LoC में घुस रहे आतंकियों को बचाने के लिए भारतीय जवानों पर बरसाई गोलियां

ग्रामीणों ने भी एसपी से की है शिकायत 
इस घटना के सामने आने के बाद ग्रामीणों ने भी इसकी शिकायत की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि एएसआई पहले भी ऐसे ही लोगों को धमकाते रहे हैं. दूसरी ओर होटल मालिक का कहना है कि एएसआई चौधरी आए दिन दबिश के नाम पर होटल में आ जाते हैं और उनके स्टाफ के साथ बदसलूकी करते हैं. इतना ही नहीं कई बार उन्होंने फर्जी केस में भी फंसाने की धमकी लोगों को दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement