Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जयपुर के होटल में 2 नाबालिग लड़कियों के साथ रेप, 23 दिन से बना रखा था बंधक

Rajasthan News: पुलिस के अनुसार, मोनू मदद करने के नाम पर कथित रूप से दोनों लड़कियों को होटल के कमरे में ले गया और उनके साथ बलात्कार किया.

जयपुर के होटल में 2 नाबालिग लड़कियों के साथ रेप, 23 दिन से बना रखा था बंधक

Rape Crime 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जयपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां  एक होटल में दो नाबालिग लड़कियों को कथित रूप से बंधक बनाकर उनके साथ बलात्कार किया गया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं दो नाबालिग आरोपियों को भी हिरासत में लिया है. आरोपी ने लड़कियों को कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान अपने दोस्तों से भी लड़कियों का रेप कराया. 

पुलिस ने बताया कि बंधक बनायी गई लड़कियों में से एक भाग कर किसी तरह सदर थाना पहुंचने में कामयाब रही, वहीं दूसरी लड़की को पुलिस ने मुक्त कराया. दोनों किशोरियों की उम्र 17 और 14 साल है. पुलिस ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी मोनू उर्फ मोइन (19) को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो अन्य नाबालिग आरोपियों को गुरुवार को हिरासत में लिया गया. दोनों नाबालिग आरोपियों ने भी एक पीड़िता के साथ बलात्कार किया है.

पुलिस के अनुसार, मोनू मदद करने के नाम पर कथित रूप से दोनों लड़कियों को होटल के कमरे में ले गया और उनके साथ बलात्कार किया. कोतवाली क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त नरेन्द्र कुमार ने बताया कि 17 साल की पीड़िता ने सोमवार को अपने परिवार के साथ पहुंचकर तहरीर दी जिसके आधार पर सदर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ें- बिलकिस बानो के दोषियों की रिहाई पर SC की सख्त टिप्पणी, सरकार से पूछे सवाल

नाबालिग को 23 दिन तक बंधक बनाकर रखा
14 साल की पीड़ित ने बताया कि उसे बीते 23 दिन से बंधक बना रखा था. पीड़िता भिवाड़ी की रहने वाली है. नाबालिग ने बताया कि पिता से झगड़ा करने के बाद वह 20 जुलाई को जयपुर के होटल में पहुंची थी. यहां उसकी चचेरी बहन ने मोनू से मिलवाया था. कुछ दिनों बाद उसकी चचेरी बहन ने उसे यह कहकर छोड़कर चली गई कि मोनू उसकी देखभाल करेगा. जब उसकी चचेरी बहन चली गई तो मोनू ने उसे कमरे में बंद कर दिया और हर दिन उसके साथ रेप करता था. पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन बाद मोनू उसे एक कैफे में लेकर गया जहां दो नाबालिग लड़कों ने भी उसके साथ बलात्कार किया.

दूसरी लड़की को बस स्टैंड से लेकर आया था आरोपी
पुलिस ने बताया कि दूसरी लड़की को आरोपी मोनू 13 अगस्त को सिंधी कैंप बस स्टैंड से लेकर आया था. वह झगड़ा करके घर से निकली थी. मोनू ने उसे होटल के दूसरे कमरे में रखा और दो दिन तक उसके साथ भी रेप किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement