Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Accident: क्रेन से टकराई राजधानी एक्सप्रेस, यूपी के मिर्जापुर में हुआ एक्सीडेंट

Sealdah Rajdhani Express Accident: मिर्जापुर में एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया है. यहां राजधानी एक्सप्रेस एक क्रेन से टकरा गई.

Train Accident: क्रेन से टकराई राजधानी एक्सप्रेस, यूपी के मिर्जापुर में हुआ एक्सीडेंट

Train Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मीरजापुर जिले में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. यहां राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) एक क्रेन से टकरा गई. इस एक्सीडेंट की वजह से ट्रेन काफी देर तक रुकी रही. अच्छी बात यह रही है कि इस हादसे में ट्रेन पटरी से नहीं उतरी और न ही किसी को कोई नुकसान पहुंचा है. रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में ट्रेन में सवार लोग, लोको पायलट और क्रेन चलाने वाले लोग बाल-बाल बच गए हैं.

यह हादसा शुक्रवार शाम 5 बजे के आसपास हुआ. रेलवे ट्रेक पर क्रेन से पोल उठाने के दौरान ओवर हेड वायर भी टूट गया. बिजली का यह तार टूट जाने की वजह से बाकी के ट्रैक पर भी यातायात बाधित रहा. बताया गया कि इस हादसे की वजह से आम जनता को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- PM Modi को माला पहनाने के लिए इस बच्चे ने तोड़ा था SPG का घेरा, अब बताई मन की बात

क्रेन से टकराकर टूटी बिजली की तार
बताया गया है कि मिर्जापुर में झिंगुरा रेलवे स्टेशन पर पिलर लगाने का काम चल रहा है. क्रेन पिलर उठा रही थी इसी दौरान क्रेन का हुक बिजली के पोल से टकराया और ओवर हेड वायर टूट गया. इसी दौरा बगल से गुजर रही सियालदह राजधानी एक्सप्रेस से भी क्रेन टकरा गई. तार टूटने की वजह से कई ट्रेनों को रोकना पड़ गया.

यह भी पढ़ें- ओडिशा में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, टीम में नहीं हुई थीं सेलेक्ट

गनीमत यह रही कि कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ. हादसे के बाद रेलवे के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. बताया गया कि वायर टूटने के चलते हाबड़ा-दिल्ली रूट की कई ट्रेन लेट हो गई हैं. जब तक केबल ठीक किया गया तब तक मिर्जापुर और प्रयागराज के बीच कई ट्रेनों को रोकना पड़ा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement