Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे दरोगा पर भारी पड़ा TTE, कंट्रोल रूम ले जाकर भरवाई पेनल्टी

यूपी पुलिस के दरोगा को टीटीई पर वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी. ट्रेल रुकते ही आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने भरवा लिया जुर्माना.

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे दरोगा पर भारी पड़ा TTE, कंट्रोल रूम ले जाकर भरवाई पेनल्टी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express Train) में बिना टिकट सफर रहे दरोगा (UP Police Sub Inspector) को टीटीई पर अकड़ दिखाना भारी पड़ गया. दरोगा से दबने की जगह रेल का टीटीई (TTE) उससे भिड़ गया. झड़प के बाद टीटीई ने मामले की जानकारी रेल कंट्रोल को मैसेज कर दी, जिसके बाद दरोगा को सीआईटी आॅफिस ले जाया गया और 7 हजार रुपये जुर्माना वसूल कर छोड़ा गया. 

जानकारी के अनुसार, उत्तरप्रदेश के रामपुर थाने में तैनात दरोगा अयज कुमार डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में लखनऊ से बैठे थे. इस बीच ही टीटीई यहां टिकट चेकिंग (Ticket Checking) के लिए पहुंचे. उन्होंने और सवारियों के साथ ही ट्रेन में सवार दरोगा से भी टिकट दिखाने को कहा, लेकिन उनके पास टिकट नहीं था. इस पर टीटीई ने दरोगा अजय को ट्रेन से उतरने के लिए कह दिया. इस पर दरोगा जी नाराज हो गए. उन्होंने टीटीई पर अपनी वर्दी का रौंब छाड़ना शुरू किया, लेकिन टीटीई उनके दबाव में नहीं आया. दोनों में लंबी कहासुनी के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई. 

टीटीई ने रेल कंट्रोल को किया मैसेज

इस बीच ही टीटीई ने मामले की सूचना रेल कंट्रोल को दे दी. उन्होंने बताया कि दरोगा बिना टिकट के सवारी करने के साथ ही बदतमीजी भी कर रहा है. यहां दरोगा के खिलाफ जुर्माने की चार्जशीट तैयार कर ली गई. वहीं मामला बिगड़ता देख दरोगा जी ने भी फोन मिलाने शुरू ​कर दिए. उन्हें रेल अधिकारियों के पास तमाम सिफारिशे लगवाई.  

ट्रेन रुकते ही दरोगा को ले गई आरपीएफ और जीआरपी

ट्रेन जैसे ही बरेली जंक्शन पर पहुंची यहां आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने दरोगा को अजय कुमार को उतार लिया. वह अजय कुमार को रेलवे कंट्रोल रूम लेकर पहुंचे. जहां टीटीई ने दरोगा के खिलाफ चार्जशीट थमाकर 7439 रुपये का जुर्माना भरवा लिया. मजबूरी में दरोगा को जुर्माना भरकर ही छोड़ा गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement