Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जिसका जो सामान है उसका वापस दे दो...', ज्ञानवापी पर Rakesh Tikait ने मुस्लिम पक्ष को दी ये नसीहत 

किसान नेता राकेश टिकैत ने ज्ञानवापी मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जिसका जो माल है उसे वापस कर देना चाहिए.

'जिसका जो सामान है उसका वापस दे दो...', ज्ञानवापी पर Rakesh Tikait ने मुस्लिम पक्ष को दी ये नसीहत 

राकेश टिकैत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः ज्ञानवापी मामले (Gyanvapi Case) में किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने अहम बयान दिया है. टिकैत ने इशारों-इशारों में कहा कि जिसका जो माल है, उसे वापस कर देना चाहिए. राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि पहाड़ से कोई भी पत्थर उठा लो, वही शिवलिंग है. यह हमारी आस्था का सवाल है.

टिकैत गाजियाबाद के मदनपुर में गांव में आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद पर धर्म के नाम पर राजनैतिक मुद्दा बना दिया गया है. मस्जिद जिसकी है उनको सौंप देनी चाहिए. इसमें लंबी खींचतान से आपसी भेदभाव बढ़ता है. 

ये भी पढ़ेंः 2020-21 में मिला BJP को मिला सबसे ज्यादा चंदा, दूसरे पर कांग्रेस, क्या है दूसरे दलों का हाल?

सीएम योगी से मिलेंगे किसान 
राकेश टिकैत ने कहा कि जल्दी ट्रैक्टरों से हमारे संगठन के लोग बिजली, महंगाई, गन्ने के भुगतान व अन्य मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो वे आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Gun Culture: पंजाब में पुलिस से ज़्यादा हथियार रखते हैं आम लोग, कैसे कम होगा अपराध?

हमले की रची गई थी साजिश-टिकैत
राकेश टिकैत ने कर्नाटक में हुए हमले को लेकर कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची गई थी. जिन लोगों ने हमला किया है. उनके गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ में फोटो है, ये वहां की पुलिस ने बताया है. उन्होंने मांग की कि कर्नाटक की पुलिस को इस मामले में ईमानदारी से जांच करते हुए अपनी कार्रवाई करनी चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement