Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PINEWZ Launch: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया PINEWZ ऐप

Ram Mandir Pran Pratishtha: Essel Group के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर  Hyper Local App PINEWZ लॉन्च किया. डॉक्टर चंद्रा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या में हैं. 

Latest News
PINEWZ Launch: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने ल��ॉन्च किया PINEWZ ऐप

DR. Subhas Chandra Launches PINEWZ App

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Essel Group के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर  Hyper Local App PINEWZ लॉन्च किया. इस ऐप पर गांव से लेकर देश के हर हिस्से की खबरें दिखेंगी. इस ऐप को लॉन्च करते हुए उन्होंने कहा कि आज का दिन बहुत खास है. यह भारत और विश्व के इतिहास में ऐतिहासिक क्षण होने वाला है. कुछ लोग अयोध्या में मौजूद हैं और बाकी अपने घरों से इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे. इस ऐप पर अपने शहर या क्षेत्र की खबरों और वीडियो को अपलोड कर सकते हैं. डॉक्टर चंद्रा ने कहा कि आज पिनन्यूज लॉन्च हो रहा है और यह डिजिटल के क्षेत्र में एक बड़ा रिवॉल्यूशन होने वाला है. 

अयोध्या से ऐप (PINEWZ) लॉन्च करते हुए डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने देशवासियों को आज के ऐतिहासिक दिन की बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि इस ऐप (PINEWZ) के जरिए देश के लाखों-करोड़ों लोग जर्नलिस्ट बन सकेंगे. अपने शहर और क्षेत्र की खबरें और तस्वीरें इस ऐप के जरिए आप अपलोड कर सकते हैं और उसे पूरी दुनिया तक पहुंचा सकते हैं. उस शहर उस गांव की खबर पूरी दुनिया में जा सकेगी.

यह भी पढ़ें: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले डॉ. सुभाष चंद्रा ने नृपेन्द्र मिश्र के साथ किया दौरा, जाहिर की खुशी

45 साल बाद अयोध्या पहुंचे हैं डॉक्टर चंद्रा 
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए डॉक्टर सुभाष चंद्रा 45 साल बाद अयोध्या पहुंचें हैं. उन्होंने राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेन्द्र मिश्र के साथ राम मंदिर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नृपेन्द्र मिश्र से मंदिर और उसकी विशेषताओं के बारे में जानकारी ली. 45 साल बाद अयोध्या पहुंचे डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि यह धर्म की जीत है. 45 साल पहले मैं मंदिर की लेकर पीड़ा लेकर गया था, लेकिन आज मन खुश है.

यह भी पढ़ें: ड्रोन से निगरानी 10 हजार CCTV कैमरे से निगरानी, अयोध्या बनी अभेद्य किला  

PINEWZ के सभी अपडेट यहां पा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement