Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir: पीएम मोदी ने शेयर किया एक और राम भजन, 'प्रेम की जंजीर में जकड़ा हुआ संसार...' आप भी सुनें

PM Modi Shares Ram Bhajan: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी रोज राम भजन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर करते हैं. शुक्रवार को उन्होंने एक और भजन शेयर किया है. 

Latest News
Ram Mandir: पीएम मोदी ने शेयर किया एक और राम भजन, 'प्रेम की जंजीर में जकड़ा हुआ संसार...' आप भी सुनें

PM Modi Shares Ram Bhajan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी, 2024 को होने वाला है. पूरे देश में इसके लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी 11 दिनों के विशेष अनुष्ठान कर रहे हैं. पीएम ने शुक्रवार को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक राम भजन शेयर किया है. मशहूर गायक सुरेश वाडेकर और आर्या आंबेकर का राम भजन शेयर किया. इस भजन को देखते ही देखते काफी लोगों ने लाइक और शेयर किया है. अब तक पीएम ने अलग अलग कई गायकों और लोकगायकों के गाए भजन शेयर किए हैं. इन भजन के लाइक्स और व्यूज कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में बढ़ जा रहे हैं. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में इस वक्त धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. 

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर किए पोस्ट में लिखा, 'अयोध्या में होने वाली प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश प्रभु श्रीराम की भक्ति के रंग में सराबोर है. इसी भाव को सुरेश वाडेकर जी और आर्या आंबेकर जी ने अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है. ' पीएम के भजन शेयर करने के कुछ ही मिनट में इसे लाखों की संख्या में लाइक और व्यूज मिल गए हैं. 

यह भी पढ़ें: सात्विक भोजन और नारियल पानी, पीएम मोदी कर रहे इन कड़े नियमों का पालन  

दुनिया भर में प्रभु श्रीराम की भक्ति में डूबे श्रद्धालु 
इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में प्रभु श्रीराम की भक्ति का रंग श्रद्धालुओं पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. मॉरीशस की सरकार ने हिंदू कर्मचारियों के लिए दो घंटे का अवकाश दिया है, ताकि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह देख सकें. टोबैगो, सूरीनाम, त्रिनिडाड जैसे देशों में भी इस वक्त रामकथा मंचन हो रहा है. अमेरिका, ब्रिटेन समेत कई और देशों में भी श्रद्धालुओं की ओर से कई धार्मिक आयोजन किए जा रहे हैं. मंदिरों की सजावट की गई है और सुंदरकांड, कीर्तन संध्या का आयोजन हो रहा है.

यह भी पढ़ें: रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही भर गई श्री राम मंदिर की तिजोरी, जानें हर रोज कितना आ रहा दान

पीएम पहले भी कई भजन शेयर कर चुके हैं
पीएम नरेंद्र मोदी इससे पहले भी कई और गायकों के राम भजन शेयर कर चुके हैं. सबसे पहले उन्होंने 5 जनवरी 2024 को जुबिन नौटियाल, स्वाति मिश्रा समेत कई गायकों के भजन शेयर किए हैं. पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के बड़े नेता भी राम भजन शेयर कर रहे हैं. देश भर के मंदिरों और मोहल्ले स्तर पर कई कार्यक्रम हो रहे हैं. 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पूरा अयोध्या ही राममय नजर आ रहा है. शहर की सजावट का काम भी जोर शोर से चल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement