Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Rahim की पैरोल पर विवाद बढ़ा, स्वाती मालीवाल बोलीं- तुरंत जेल में वापस भेजो

Ram Rahim's Parole: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहले ही डेरा प्रमुख को पैरोल दिए जाने में अपनी भूमिका से इनकार कर चुके हैं.

Ram Rahim की पैरोल पर विवाद बढ़ा, स्वाती मालीवाल बोलीं- तुरंत जेल में वापस भेजो

राम रहीम (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पैरोल को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने हरियाणा सरकार की आलोचना की है. स्वाली मालीवाल ने डेरा प्रमुख को पैरोल दिए जाने की निंदा करते हुए उसे हत्यारा और रेपिस्ट कहा है. 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा, "राम रहीम एक रेपिस्ट और कातिल है. उसे कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा दी है लेकिन हरियाणा सरकार जब चाहें उसे पैरोल दे देती है. वह 'सत्संग' का आयोजन कर रहा है और हरियाणा सरकार के डिप्टी स्पीकर और मेयर इन कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं."

पढ़ें- राम रहीम ने बदला हनीप्रीत का नाम, अब कहलाएगी 'रूहानी दीदी'

हालांकि हरियाणा के मुख्यमंत्री पहले ही डेरा प्रमुख को पैरोल दिए जाने में अपनी भूमिका से इनकार कर चुके हैं. उन्होंने बुधवार को कहा था कि डेरा प्रमुख को दी गई पैरोल में उनकी "कोई भूमिका नहीं" है. स्वाती मालीवाल ने दावा किया कि राम रहीम के सत्संग में शामिल होने वाले नेता उसके भक्त हैं. मालीवाल ने हरियाणा सरकार से राम रहीम की पैरोल रद्द करने और उसे वापस जेल भेजने की अपील की है.

पढ़ें- चुनाव से ठीक पहले फिर जेल से बाहर आया राम रहीम, साल भर में तीसरी बार मिली पैरोल

आपको बता दें कि राम रहीम ने 19 अक्टूबर को एक वर्चुअल सत्संग का आयोजन किया था. इसमें कई सियासी लोग भी शामिल हुए थे जिनमें करनाल मेयर सहित कई भाजपा नेता शामिल हैं. इसी कार्यक्रम के बाद से राम रहीम की पैरोल को लेकर विवाद बढ़ गया है. डेरा प्रमुख हरियाणा की सुनारिया जेल से 40 दिन के लिए बाहर आया है.

पढ़ें- Ram Rahim ने असली-नकली विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोले- हम ऐसे क्या हुए लोग तो...

राम रहीम को पैरोल देने पर इसलिए भी ज्यादा विवाद हो रहा है क्योंकि हरियाणा के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में 3 नवंबर को उपचुनाव है. इसके अलावा हरियाणा में पंचायत चुनाव को लेकर भी सियासी सरगर्मियां तेज हैं. इससे पहले इस साल राम रहीम को 17 जून को एक महीने की पैरोल दी गई थी. वह सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है.

(ANI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement