Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Randeep Surjewala की फिसली जुबान, बोले- सीता मां का हुआ चीरहरण, BJP भड़की

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला मोदी सरकार पर हमला बोल रहे थे इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई.

Randeep Surjewala की फिसली जुबान, बोले- सीता मां का हुआ चीरहरण, BJP भड़की
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) की जुबान उस वक्त फिसल गई जब मोदी सरकार पर  प्रजातंत्र का चीरहरण करने का आरोप लगा रहे थे. उन्होंने कह दिया कि जिस तरह से एक वक्त सीता मैया का चीर हरण हुआ था, उसी तरह इन दिनों प्रजातंत्र का चीरहरण करने वाले हारेंगे. सुरजेवाला के इस बयान को बीजेपी (BJP) ने लपक लिया और कांग्रेस पर ही हमला बोल दिया. 

दरअसल अपने बयान को लेकर रणदीप सिंह सुरजेवाला बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी नेता सुरजेवाला पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं और इस बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. 

राज्यसभा चुनाव का खेल

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव की सरगर्मियां देखी जा रही हैं. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही जीत के लिए हर दांव लगा रही हैं. आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है. सुरजेवाला राजस्थान से कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार हैं. ऐसे में वहां बीजेपी की कोशिश है कि किसी भी तरह से सुरजेवाला को न जीतने दिया जाए. यही कारण है कि कांग्रेस को अपने विधायकों को एक साथ एक विशेष होटल में रखना पड़ा है. 

बयान में क्या बोले सुरजेवाला

सुरजेवाला ने उदयपुर में कहा, "बहुमत जीतेगा, प्रजातंत्र जीतेगा, संविधान जीतेगा, कानून जीतेगा, नैतिकता जीतेगी और झूठ का आवरण पहने जो लोग... जैसे एक समय में सीता मैया का चीरहरण हुआ था... वह प्रजातंत्र का चीरहरण करना चाहते हैं.. वो लोग हारेंगे...बेनकाब होंगे.'

भड़की बीजेपी ने बोला हमला

सुरजेवाला के इस बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने तंज कसा है. उन्होंने कहा, "कांग्रेस को हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है. मंदिर-मंदिर घूमकर चुनावी पर्यटन करने वाले राहुल गांधी हिंदुत्व जैसे पवित्र शब्द से चिढ़ते हैं. उनकी पार्टी भगवान राम का निरादर करती है. आज फिर कांग्रेस ने माता सीता पर अभद्र टिप्पणी कर हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंचाई है."

क्या भाजपा में शामिल होंगे OP Rajbhar? योगी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

वहीं राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इमरजेंसी लगाकर कांग्रेस ने प्रजातंत्र का चीरहरण किया था. गौरतलब है कि राज्यसभा की चार सीटों पर शुक्रवार को चुनाव होगा. कांग्रेस ने तीन उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं भाजपा ने पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

IMD Weather Forecast: दिल्ली-NCR के लिए बुरी खबर! मौसम विभाग ने जताया यह अनुमान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement