Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली की सड़कें बनीं समंदर तो कुछ ऐसे रिक्शा चलाता नजर आया चालक, देखें Video

Delhi Flood Alert: कई इलाकों में बाढ़ का पानी भर चुका है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निचले इलाकों को खाली करने के निर्देश दिए हैं.

दिल्ली की सड़कें बनीं समंदर तो कुछ ऐसे रिक्शा चलाता नजर आया चालक, देखें Video

Delhi Flood Alert

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में यमुना के बढ़ते जलस्तर से लोगों की चिंता बढ़ा दी है. आज तो बाढ़ का पानी लाल किले के पास पहुंच गया. लाल किले का नजारा देख कर आपको यकीन नहीं होगा कि उसके पिछले हिस्से में झरने जैसा सीन दिखाई दे रहा. इससे आप कह सकते हैं कि दिल्ली की सड़कें समंदर बन गई हैं. लाल किले की सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि वीडियो में क्या है.

यमुना नदी का पानी खतरे के निशान से ऊपर बह रहा है. दिल्ली के कई इलाके पानी से भर गए हैं और चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है. इस बीच लाल किले के पास भाड़ वाले इलाके से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हालात का अंदाजा लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिक्शा चालक रिक्शे को पानी में तैरता नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- बाढ़ के कारण इन वाहनों के लिए बंद हुए दिल्ली के ये बॉर्डर, पढ़ें अपने काम की बात 

बाढ़ में रिक्शा चलाता नजर आया चालक

सामने आई वीडियो में देखा गया कि रिक्शा पानी में आधा डूबा हुआ है. बाढ़ में रिक्शा चलाता शख्स परेशान नहीं बल्कि मुस्कुराता नजर आ रहा है. वीडियो देखकर लोग कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. किसी ने लिखा कि रिक्शा चालक गजब का तैराक है तो वहीं कुछ लोगों ने सवाल किया कि इतने पानी में कौन सी बैठानी थी भाई को. 

 

दिल्ली के इन इलाकों में भरा पानी

दिल्ली के यमुना बाजार, आईएसबीटी क्षेत्र, मठ बाजार, निगमबोध घाट, मजनूं का टीला, जौहरी फार्म, ओखला, खड्डा कॉलोनी, बाटला हाउस, बोट क्लब, पुराने रेलवे, ब्रिज के पास नीली छत्री मंदिर, गीता घाट, विश्वकर्मा खड्डा कॉलोनी, गढ़ी मांडू, मजनूं का झुकाव, पी वजीराबाद खंड, उस्मानपुर, बदरपुर खादर, डीएनडी, मयूर विहार के निचले इलाके, जगतपुर में मुख्य यमुना मार्ग, पुराना किला, बेलापुर शमसान घाट सराय काले खां, जैन मंदिर, ग्यासपुर मिलेनियम डिपो स्लम सहित कई इलाकों में पानी भरा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- हादसे में अगर हुई लोगों की मौत तो ठेकेदार होंगे ब्लैकलिस्ट, जानिए कहां हुआ ऐसा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कही यह बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यमुना नदी के बढ़ते जलस्तर के कारण बीते दिन से फोन बंद कर के नीचे का इलाका खाली करने का निर्देश दे दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के निचले इलाके में पानी आना शुरू हो गया है. कश्मीरी गेट, रिंग रोड, लोहा पुल और मयूर बिहार में बाढ़ का पानी भर चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement