Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Prasad Yadav का ये हाल देख नहीं पाएंगे आप, अस्पताल की तस्वीरें वायरल

Lalu Prasad Yadav in Patna Hospital: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रविवार शाम को सीढ़ियों से गिर गए थे. इसके बाद उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया था. तभी से वह अस्पताल में भर्ती हैं.

Lalu Prasad Yadav का ये हाल देख नहीं पाएंगे आप, अस्पताल की तस्वीरें वायरल

Lalu Yadav Photo in Hospital

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबियत लंबे समय से ठीक नहीं है. रविवार को वह घर की सीढ़ियों से गिर गए थे और उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया था. कमर में भी चोट आई थी. इसी के बाद से वह पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. अब अस्पताल में भर्ती लालू यादव की तस्वीर उनकी बेटी रोहिणी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है.

रोहिणी ने लालू यादव की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अस्पताल के बेड पर लेटे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं. उन्होंने साथ ही अपने पिता के लिए दो लाइन भी लिखीं- तस्वीरों में लालू की बेटी मीसा भारती भी दिख रही हैं. वह वीडियो कॉल के जरिए पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं. रोहिणी आचार्य ने लिखा, 'हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति'

ये भी पढ़ें- कितनी है आपके विधायक जी की तनख्वाह? जानें किस राज्य के MLA को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी

ये भी पढ़ें- President Election: बीजेपी-कांग्रेस नहीं तय कर पाई नाम, 'लालू यादव' समेत 11 लोगों ने भरा पर्चा

अन्य बीमारियों से भी पीड़ित हैं लालू यादव
कंधे में फ्रैक्चर के अलावा लालू यादव अन्य बीमारियों से भी पीड़ित हैं. वह आईसीयू में डॉक्टर की ऑब्जर्वेशन में हैं. वैसे उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने उन्हें अभी कुछ महीने आराम करने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें- अब होटल और रेस्तरां में वसूला जाए सर्विस चार्ज तो ऐसे करें तुरंत शिकायत, जानें क्या है नया नियम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement