Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Arrested: नाबालिग हिंदू लड़की को तीसरी बेगम बनाने के लिए अपहरण, पहले ही दो बार कर चुका था शादी

Uttar Pradesh News- गाजियाबाद पुलिस ने जॉब कंसलटेंसी की आड़ में लड़कियों को फुसलाने वाले सलमान खान को अरेस्ट किया है.

Salman Khan Arrested: नाबालिग हिंदू लड़की को तीसरी बेगम बनाने के लिए अपहरण, पहले ही दो बार कर चुका था शादी

Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ghaziabad News- गाजियाबाद में एक नाबालिग हिंदू छात्रा के अपहरण की गुत्थी सुलझ गई है. गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने इस मामले में सलमान खान नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो जॉब कंसलटेंसी की आड़ में युवतियों को फुसलाने का काम कर रहा था. सलमान ने हिंदू छात्रा का अपहरण अपने साथियों के साथ मिलकर निकाह करने के लिए किया था. छात्रा के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और छात्रा को उत्तराखंड से बरामद कर लिया.

पढ़ें- Rishabh Pant Accident: इन चार ने बचाई थी क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान, उत्तराखंड सरकार ने Republic Day पर किया सम्मान

पहले से ही दो बार शादी कर चुका है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सलमान खान पहले भी दो बार शादी कर चुका है. अमरोहा के रहने वाले सलमान खान के पहली दो बीवियों से बच्चे भी हैं. इसके अलावा भी उसका कई अन्य महिलाओं से अफेयर सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, 26 सला का सलमान गाजियाबाद की निजी कंपनियों में नौकरियों लगवाने के लिए जॉब कंसलटेंसी ऑफिस चलाता है, जहां आने वाली कई युवतियों को उसने अपने जाल में फांस रखा है.

पढ़ें- Pathaan: थिएटर में पर्दे पर दिखी दीपिका की भगवा बिकिनी, यूपी में जमकर हुई मारपीट

14 दिसंबर को किया था अपहरण

सलमान ने कविनगर क्षेत्र की 15 वर्षीय हिंदू छात्रा का अपहरम 14 दिसंबर को अपने एक साथी मुर्शीद निवासी गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ के साथ मिलकर किया था. फिलहाल वह छात्रा के साथ उत्तराखंड के काशीपुर में रह रहा था और छात्रा का धर्म परिवर्तन कराकर उसके साथ निकाह करने की तैयारी में था. मुर्शीद को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- स्कूल में 11वीं की छात्रा को आया हार्ट अटैक, गणतंत्र दिवस पर एंकरिंग की कर रही थी तैयारी

पहली दो बीवियों में भी एक हिंदू, लव जिहाद गैंग तो नहीं पीछे

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस बात की जांच हो रही है कि सलमान के पीछे को लव जिहाद गैंग तो एक्टिव नहीं है, क्योंकि उसकी पहली दो बीवियों में से भी एक हिंदू है. अपहरण की गई छात्रा भी हिंदू है और उससे भी सलमान निकाह करने जा रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement