Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सनातन धर्म का विरोध करने वाले डेंगू-एड्स का सुख भोगें', साध्वी प्रज्ञा ने इन नेताओं को दिया 'श्राप'

Sanatan Dharma Row: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि किसी की औकात नहीं जो सनातन धर्म को खत्म कर सके. उन्होंने बालीवुड अभिनेता प्रकाश राज को खलनायक बताया.

'सनातन धर्म का विरोध करने वाले डेंगू-एड्स का सुख भोगें', साध्वी प्रज्ञा ने इन नेताओं को दिया 'श्��राप'

Sadhvi Pragya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन द्वारा की गई टिप्पणी पर विवाद थमा नहीं है. अब इस मामले में मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी कूद पड़ी हैं. उन्होंने सनातन धर्म का विरोध करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि किसी की औकात नहीं जो सनातन धर्म को खत्म कर सके. साध्वी ने कहा कि जो लोग सनातन धर्म की तुलना एड्स, डेंगू और कुष्ट रोग से कर रहे हैं, मेरा श्राप है कि वह इनका सुख भोगें.

साध्वी प्रज्ञा ने बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज भी पर भी निशाना साधा. उन्होंने अभिनेता को खलनायक बताते हुए कहा कि उनकी आदत है धर्म और देश के बारे में बोलने की. जिसको एहसास नहीं कि वह क्या बोल रहे हैं, वह नायक नहीं खलनायक हो सकता है. दूसरी बात यह कि किसी की औकत नहीं जो सनातन धर्म को समाप्त कर सके.

ये भी पढ़ें- बारिश का कहर, यूपी में 24 घंटे में 19 लोगों की मौत, उत्तराखंड में भूस्खलन

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
दरअसल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा भोपाल में वेतन वृद्धि के खिलाफ धरने पर बैठे श्रमिकों का धरना समाप्त कराने के लिए भोपाल पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने श्राप जैसे लहजे में कहा कि जो लोग सनातन धर्म की तुलना एड्स, डेंगू, मलेरिया से कर रहे हैं, मैं कहना चाहती हूं कि वही इसका सुख भोगें. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. साध्वी ने कहा कि यह लोग धर्मी नहीं है. विधर्मी लोग कुछ भी कर सकते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन, डीएमके नेता डी राजा और अभिनेता प्रकाश राज ने सनातन धर्म की तुलना एड्स, डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारियों से की थी. इसको लेकर स्टालिन के खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज की गई. साथ ही इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका डाल हेट स्पीच के तहत सख्त एक्शन की मांग की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement