Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED की कस्टडी बढ़ने के बाद बिगड़ी Satyendra Jain की तबीयत, पहुंचे RML अस्पताल

Satyendra Jain की ED कस्टडी 13 जून तक के लिए बढ़ा दी गई है जिसके बाद उनकी तबीयत अचानक ही बिगड़ गई है.

ED की कस्टडी बढ़ने के बाद बिगड़ी Satyendra Jain की तबीयत, पहुंचे RML अस्पताल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनी लॉन्ड्रिंग केस में राजधानी दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) में मंत्री सत्येंद्र जैन को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. उनकी हिरासत अवधि को 5 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है. ईडी अधिकारियों (ED Officers) ने गुरुवार को सत्येंद्र जैन को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया और पांच और दिन की हिरासत मांगी थी. वहीं कोर्ट की सुनवाई पूरी होने के बाद अचानक सत्येंद्र जैन की कोर्ट रूम के बाहर तबीयत बिगड़ गई

कोर्ट में पेशी के बाद अचानकर बिगड़ी सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल (RML Hospital) ले जाया गया है. गौरतलब है कि ईडी की कस्टडी बढ़ने के चलते न केवल सत्येंद्र जैन बल्कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बड़ा झटका लगा है. 

Delhi Crime: पांडव नगर इलाके में सनसनीखेज घटना, लगातार मिल रहे हैं मानव अंग

छापे में बरामद हुईं अहम चीजें

वहीं कोर्ट में Satyendra Jain के खिलाफ सुनवाई के दौरान ईडी के अधिकारी ने कहा, छापे के दौरान हमने कई चीजें बरामद कीं, जिनको लेकर जैन से पूछताछ होनी है. दलील सुनने के बाद अदालत ने ईडी की याचिका को स्वीकार कर लिया और सत्येंद्र जैन की हिरासत को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया है जो कि सत्येंद्र जैन के लिए एक बड़ा झटका है. 

Al-Qaeda की धमकी पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- पैगंबर मोहम्मद के नाम की रक्षा के लिए आंतकियों की ज़रूरत नहीं

करीबियों से मिला मोटा खजाना

गौरतलब है कि ईडी ने हाल ही में सत्येंद्र जैन और उनके रिश्तेदारों समेत करीबी दोस्तों के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में 2.85 करोड़ रुपये नकद और 1.80 किलो वजन के सोने के 133 सिक्के बरामद हुए थे. इनके अलावा कई जरूरी दस्तावेज और डिजिटल रिकॉर्ड भी जब्त किए गए हैं और ईडी और कड़ी कार्रवाई करने की प्लानिंग कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement